Create

शिखर धवन जैसे खिलाड़ी को बाहर किया गया, चयनकर्ताओं की यही समस्या है'

शिखर धवन को बाहर करने का निर्णय चौंकाने वाला रहा है
शिखर धवन को बाहर करने का निर्णय चौंकाने वाला रहा है
reaction-emoji
Naveen Sharma

टी20 वर्ल्ड कप (T20 WC) के लिए भारतीय टीम (Indian Team) में शिखर धवन को नहीं लेकर चयनकर्ताओं ने चौंकाने वाला निर्णय लिया था। इसे देखते हुए कई फैन्स ने सवाल भी खड़े किये थे। अब पूर्व भारतीय खिलाड़ी फारुख इंजीनियर ने भी प्रतिक्रिया देते हुए शिखर धवन (Shikhar Dhawan) को शामिल नहीं करने के फैसले पर सवाल खड़ा किया है।

स्पोर्ट्स तक पर बातचीत करते हुए फारुख इंजीनियर ने कहा कि मुझे आश्चर्य है कि उनको बाहर कर दिया गया है क्योंकि उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया है। यह भारतीय चयनकर्ताओं के लिए इतनी बड़ी समस्या है कि धवन जैसे खिलाड़ियों को बाहर किया जा रहा है, जो बहुत बड़ी निराशा है। वह (धवन) बल्लेबाज के तौर पर किसी भी अंतरराष्ट्रीय टीम में खेल सकते हैं। उन्होंने बार-बार खुद को साबित किया है और मुझे नहीं लगता कि उनके जैसी क्षमता वाले खिलाड़ी को ट्रायल पर होना चाहिए।

फारुख इंजीनियर का पूरा बयान

उन्होंने टी20 कप में भारतीय टीम को लेकर कहा कि मैंने अभी तक इसका विश्लेषण नहीं किया है लेकिन सूर्यकुमार यादव टीम में हैं और मैं खुश हूँ। राहुल चाहर भी अच्छे हैं। बेशक (जसप्रीत) बुमराह हैं। मुझे लगता है कि रविन्द्र जडेजा और रोहित शर्मा के साथ टीम का संतुलन अच्छा है। मुझे लगता है कि हमारे पास एक अच्छी टीम है।

इंजीनियर ने यह भी कहा कि केएल राहुल बेहतरीन फॉर्म में हैं और रोहित शर्मा का फॉर्म भी है। आप टीम में किन लोगों को रखेंगे यह भी अहम है। अंतिम ग्यारह में चुनने के लिए हमारे पास काफी अच्छे खिलाड़ी हैं। मुझे लगता है कि टूर्नामेंट जीतने के लिए हमारी पूरी संभावना है।

उल्लेखनीय है कि भारतीय टीम में शिखर धवन को नहीं रखते हुए चयनकर्ताओं ने चौंकाने वाला निर्णय लिया है। शिखर धवन श्रीलंका दौरे पर टीम के कप्तान भी थे। ऐसे में उन्हें इस तरह बाहर करने के बारे में किसी ने नहीं सोचा होगा। हालांकि भारतीय टीम में अब भी बदलाव किये जा सकते हैं। टूर्नामेंट शुरू होने के पांच दिन पहले तक टीम में परिवर्तन किया जा सकता है। देखना होगा कि आगे इस मामले में क्या होता है।


Edited by Naveen Sharma
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...