Create

डेल स्टेन ने सनराइज़र्स हैदराबाद के प्रशंसकों को दी क्रिसमस की शुभकामनाएं

डेल स्टेन आगामी आईपीएल में गेंदबाजी कोच की भूमिका में नजर आएंगे
डेल स्टेन आगामी आईपीएल में गेंदबाजी कोच की भूमिका में नजर आएंगे

हाल ही में तेज गेंदबाजी कोच के रूप में सनराइज़र्स हैदराबाद (SRH) से जुड़ने वाले दक्षिण अफ्रीका के पूर्व दिग्गज गेंदबाज डेल स्टेन (Dale Steyn) ने क्रिसमस के मौके पर प्रशंसकों को शुभकामनाएं दी हैं।

स्टेन आखिरी बार रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए आईपीएल में खेलते हुए नजर आये थे और इसके बाद उन्होंने आईपीएल 2021 के लिए खुद को उपलब्ध नहीं बताया था।

डेल स्टेन का हैदराबाद फ्रेंचाइजी से काफी पुराना नाता रहा है। उन्होंने आईपीएल में पहले डेक्कन चार्जर्स के लिए खेला तथा बाद में सनराइज़र्स हैदराबाद के लिए 2013 से लेकर 2015 तक शिरकत की।

सनराइज़र्स हैदराबाद ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें स्टेन फ्रेंचाइजी से दोबारा जुड़ने के लिए काफी उत्साहित दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में स्टेन ने कहा,

सभी को क्रिसमस की बधाई। मैं सिर्फ इतना कहना चाहता हूं कि मैं फिर से SRH टीम में शामिल होने का इंतजार नहीं कर सकता। मैं इसे लेकर बहुत उत्साहित हूं। खासकर एक कोच के तौर पर। कोच के रूप में पहला मौका है। आगे क्या होने वाला है, इसे लेकर मैं वास्तव में उत्साहित हूं। मैं बस सभी को क्रिसमस की शुभकामनाएं देना चाहता हूं। मुझे आशा है कि आपका फेस्टिव सीजन शानदार गुजर रहा है और मैं आपको आगामी सीज़न के लिए भी जल्द ही देखने के लिए उत्सुक हूं।

सनराइज़र्स हैदराबाद ने कई दिग्गजों को कोचिंग स्टाफ में शामिल किया है

डेल स्टेन को बतौर तेज गेंदबाजी कोच के रूप में शामिल करने के अलावा सनराइज़र्स हैदराबाद ने ब्रयान लारा को अपना बैटिंग कोच और स्ट्रैटजिक एडवाइजर नियुक्त किया है। हेमांग बदानी को फील्डिंग कोच और टैलेंट स्काउट नियुक्त किया गया है। साइमन कैटिच को असिस्टेंट कोच नियुक्त किया गया है। टॉम मूडी हेड कोच होंगे और मुथैया मुरलीधरन स्ट्रैटजी और स्पिन बॉलिंग कोच होंगे।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment