Create
Notifications

युवराज सिंह को सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के लिए अनुमति नहीं मिलने पर पिता योगराज का बयान

युवराज सिंह
युवराज सिंह
Naveen Sharma

युवराज सिंह (Yuvraj Singh) को सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी (Syed Mushtaq Ali Trophy) में खेलने की अनुमति बीसीसीआई ने नहीं दी थी। इसको लेकर युवराज सिंह के पिता और पूर्व भारतीय क्रिकेटर योगराज सिंह (Yograj Singh) का बयान आया है। योगराज सिंह ने कहा कि युवराज सिंह अपने मार्गदर्शन से आने वाले समय में भारत को 4-5 खिलाड़ी दे सकते हैं। उन्होंने कहा कि मुझे नहीं समझ में आता कि बीसीसीआई की क्या पॉलिसी है।

योगराज ने युवराज को परमिशन नहीं मिलने को लेकर कहा कि मुझे सही तरह से पता नहीं है कि बीसीसीआई का क्या मामला है। अब तक युवराज से मैंने इस बारे में बात भी नहीं की है। यह पूरी तरह से बीसीसीआई पर निर्भर करता है। मुझे लगता है कि संन्यास ले चुके खिलाड़ियों को वापस खेलने का पर्याप्त समय मिलना चाहिए जिससे युवा खिलाड़ियों को सीखने का मौका मिले। वापस आकर खिलाड़ियों की सिखाते हुए आने वाले समय में भारतीय टीम को वे 4-5 प्लेयर दे सकते हैं। मुझे यह देखकर ख़ुशी है कि युवराज अब भी प्रैक्टिस करते हैं। खेल को वापस देना अहम है, अगर आप ऐसा करते हैं तो यह एक शानदार चीज है।

युवराज सिंह को नहीं मिली थी अनुमति

पंजाब क्रिकेट संघ के आग्रह पर युवराज सिंह ने वापस खेलने के लिए सहमति जताई थी और प्रैक्टिस भी शुरू कर दी थी। उनका नाम पंजाब की टीम में आने वाले संभावितों में भी था। पिछले साल युवराज ने कनाडा के ग्लोबल टी20 लीग में क्रिकेट खेला था। बीसीसीआई पॉलिसी के अनुसार बाहर की लीग में खेलने वाला भारतीय खिलाड़ी यहाँ वापस नहीं खेल सकता।

युवराज सिंह
युवराज सिंह

बीसीसीआई ने अपनी पॉलिसी के तहत युवराज सिंह को सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में खेलने के लिए अनुमति नहीं दी। युवराज और उनके फैन्स को शायद इसकी उम्मीद या अंदाजा नहीं होगा लेकिन बीसीसीआई अपनी पॉलिसी पर सख्त नजर आ रही है। युवराज अब भी फिट नजर आते हैं।


Edited by Naveen Sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...