Create
Notifications

इंग्लैंड के क्रिकेटर जब पाकिस्तानी गेंदबाजों की तारीफ करते हैं तो काफी अच्छा लगता है, दिग्गज खिलाड़ी का बयान

India v Pakistan - ICC Men's T20 World Cup 2021
India v Pakistan - ICC Men's T20 World Cup 2021
Nitesh

पाकिस्तान के विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान (Mohammad Rizwan) ने अपनी टीम की गेंदबाजी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि पाकिस्तान की बॉलिंग पूरी दुनिया में सबसे बेहतरीन है और जब इंग्लैंड के क्रिकेटर उनके गेंदबाजों की तारीफ करते हैं तो काफी अच्छा लगता है।

पाकिस्तान के पेस अटैक में इस वक्त कई शानदार गेंदबाज मौजूद हैं। शाहीन शाह अफरीदी, हसन अली, हारिस रऊफ जैसे गेंदबाज पाकिस्तानी टीम का हिस्सा हैं। वहीं स्पिन डिपार्टमेंट में शादाब खान जैसा गेंदबाज उनके पास है। पाकिस्तान के गेंदबाजों की काफी तारीफ होती है।

पाकिस्तान का गेंदबाजी अटैक पूरी दुनिया में बेस्ट है - मोहम्मद रिजवान

मोहम्मद रिजवान ने पाकिस्तान टीम के गेंदबाजी अटैक को पूरी दुनिया में सबसे अच्छा बताया। द न्यूज की खबर के मुताबिक उन्होंने कहा "हमारा गेंदबाजी अटैक पूरी दुनिया में बेस्ट है। इंग्लैंड का कोई प्लेयर जब हमारे गेंदबाजों की तारीफ करता है तो फिर काफी अच्छा लगता है।"

इससे पहले मोहम्मद रिजवान ने भारत और पाकिस्तान के बीच क्रिकेट मैचों को लेकर भी प्रतिक्रिया दी थी। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान और भारत के क्रिकेटर एक-दूसरे के खिलाफ खेलना चाहते हैं, लेकिन राज्य स्तर के मामले खिलाड़ियों के नियंत्रण में नहीं हैं। इसके अलावा उन्होंने चेतेश्वर पुजारा को लेकर भी बयान दिया। काउंटी क्रिकेट में एक ही टीम से खेलकर आने के बाद रिजवान ने पुजारा से हुई बातचीत का खुलासा करते हुए कहा कि मैंने पुजारा से क्रिकेट को लेकर चर्चा की और उनसे काफी कुछ सीखा। हम खिलाड़ी के रूप में अलग नहीं हैं, हम क्रिकेट का एक परिवार हैं।

आपको बता दें कि मोहम्मद रिजवान को 2021 का आईसीसी टी20 प्लेयर ऑफ द ईयर चुना गया था। वे टी20 इंटरनेशनल के एक कैलेंडर ईयर में 1000 से ज्यादा रन बनाने वाले एकमात्र बल्लेबाज हैं।


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...