Create
Notifications

हर्षल पटेल का बड़ा खुलासा, बताया 2018 IPL ऑक्शन के दौरान हुए थे अपमानित

Photo Credit - IPL
Photo Credit - IPL
Nitesh
ANALYST
Modified 14 Apr 2021
न्यूज़

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के मीडियम पेसर हर्षल पटेल (Harshal Patel) ने एक बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने कहा है कि 2018 के आईपीएल ऑक्शन के दौरान जब किसी भी टीम ने उनके लिए ज्यादा दिलचस्पी नहीं दिखाई थी तो उन्हें काफी बुरा लगा था और वो अपमानित महसूस कर रहे थे। हालांकि उन्होंने ये भी कहा कि इससे सबक लेकर उन्होंने कड़ी मेहनत की और अब एक बेहतर ऑलराउंड प्लेयर बन गए हैं।

हर्षल पटेल ने आईपीएल के इस सीजन में आरसीबी के पहले मुकाबले में जबरदस्त प्रदर्शन किया। उन्होंने शानदार गेंदबाजी करते हुए पांच विकेट लिया और अपनी टीम को जीत दिलाई।

वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान हर्षल पटेल ने कहा "2018 के आईपीएल सीजन में कई सारे लोगों ने मेरे लिए दिलचस्पी नहीं दिखाई थी। उससे मैं हैरान रह गया था। मुझे लगा कि ये मेरा अपमान है क्योंकि मैं एक मैच विनर प्लेयर बनना चाहता था। इसके बाद मुझे लगा कि अगर मैं अपनी बैटिंग पर काम करुं तो लोग ज्यादा दिलचस्पी मेरे लिए दिखाएंगे और मैं वैल्यूएबल प्लेयर बन सकता हूं।"

ये भी पढ़ें: मुंबई इंडियंस के खिलाफ केकेआर की हार पर शाहरुख खान के ट्वीट को लेकर आंद्रे रसेल की प्रतिक्रिया

हर्षल पटेल ने अपनी बैटिंग को लेकर भी दी प्रतिक्रिया

हर्षल पटेल ने आगे कहा " बल्लेबाजी एक ऐसी चीज है जिसमें मैंने हमेशा बेहतरीन प्रदर्शन किया है। हालांकि ज्यादा फोकस मैंने इस पर नहीं किया। मैं मुश्किल परिस्थितियों में रन बनाने की कोशिश करुंगा। एक ऑलराउंडर के तौर पर मैं अपने आपको साबित कर सकता हूं।"

आपको बता दें कि आरसीबी के पहले मुकाबले में हर्षल पटेल ने जबरदस्त गेंदबाजी की। उन्होंने पांच विकेट लेकर टीम को जीत दिलाई। आरसीबी की सबसे बड़ी कमजोरी डेथ ओवर्स की बॉलिंग रही है लेकिन हर्षल पटेल ने इस दौरान जबरदस्त गेंदबाजी की।

ये भी पढ़ें: "कुलदीप-चहल की बजाय वर्ल्ड कप के लिए अश्विन-जडेजा या हरभजन सिंह का चयन हो"

Published 14 Apr 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now