Create
Notifications

PSL से पहले कराची के स्टेडियम में लगी आग, कमेंट्री बॉक्स को हुआ नुकसान

PSL 2022 का पहला इसी मैदान पर खेला जाना है
PSL 2022 का पहला इसी मैदान पर खेला जाना है
Prashant Kumar
visit

पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) 2022 के सीजन की तैयारियां जोरों से हैं और आज इस लीग का पहला मैच कराची स्टेडियम में खेला जाना है। हालांकि रिपोर्ट्स की माने तो इस स्टेडियम में मंगलवार की रात आग लगने की घटना की जानकारी सामने आ रही है। आग की वजह से किसी भी व्यक्ति को नुकसान नहीं पहुंचा है लेकिन इस आग से कमेंट्री बॉक्स को चपेट में ले लिया और काफी ज्यादा नुकसान भी हुआ है।

आपको बता दें कि पाकिस्तान सुपर लीग में इस सीजन कुल 34 मुकाबले खेले जाने हैं और यह संस्करण 27 जनवरी से 27 फरवरी तक निर्धारित है। सीजन का पहला मैच कराची किंग्स और मुल्तान सुल्तांस के बीच खेला जाना है।

रिपोर्ट्स के अनुसार, बिजली लाइनों में शॉर्ट सर्किट के कारण स्टेडियम में आग लगी और इस तरह आग एक अस्थायी कमेंट्री बॉक्स के अंदर लगी। घटना का एक वीडियो अब पूरे सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में साफ़ देखा जा सकता है कि आग काफी दूर तक फैली है और वहां के कर्मचारी उस पर नियंत्रण करने की कोशिश कर रहे हैं।

देखें वीडियो :

Fire erupted in National Stadium last night. Situation under control now#PSL7 #LevelHai https://t.co/qSJmTdne1j

पाकिस्तान दौरे के लिए ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों में घबराहट

ऑस्‍ट्रेलिया को 3 मार्च से शुरू हो रहे पाकिस्‍तान दौरे पर तीन टेस्‍ट, तीन वनडे और एकमात्र टी20 इंटरनेशनल मैच खेलना है। ऑस्‍ट्रेलिया ने 1998 से सुरक्षा चिंता के कारण पाकिस्‍तान का दौरा नहीं किया। कंगारू टीम ने अपने मुकाबले यूएई में खेले।

हालांकि टीम एक बार फिर पाकिस्तान दौरे के लिए कमर कस चुकी है और हाल ही में टीम का भी ऐलान किया गया था। लेकिन टीम के एक करीबी सूत्र ने अखबार को बताया कि ऑस्‍ट्रेलियाई टीम के खिलाड़ी पाकिस्‍तान जाने को लेकर घबराए हुए हैं।


Edited by Prashant Kumar
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now