COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

पांच खिलाड़ी जो सनराइजर्स हैदराबाद के लिए मैच विनर साबित हो सकते हैं 

Vasu Jain
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
1.02K   //    30 Jan 2019, 13:51 IST

Image result for sunrisers hyderabad 2016

आईपीएल के 12वें सत्र की शुरूवात 23 मार्च से शुरू होने जा रही हैं । आईपीएल शुरू होने में तकरिबन दो महीने का समय बचा हैं जिसका सबको बेसब्ररी से इंतजार हैं । लगभग दो महीने तक चलने वाला क्रिकेट का ये सबसे बड़ा लीग ना सिर्फ दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करता है बल्कि युवा खिलाड़ियों को अपना हुनर दिखाने का मौका भी देता हैं । आईपीएल ने एक से बढ़कर एक नए खिलाड़यों का परिचय दिया हैं ।

जब साल 2008 में आईपीएल शुरू हुआ था तब शायद ही किसी ने सोचा होगा की ये लीग हर क्रिकेट प्रेमियों के जीवन का एक हिस्सा बनेगी। आज हम बात करेंगें एक ऐसी टीम की जिसने 2016 का आईपीएल खिताब अपने नाम किया था और 2018 में सीजन की उपविजेता रही थी ,जी हां हम बात कर रहे हैं सनराइजर्स हैदराबाद टीम की जिसमे पिछले तीन—चार सीजन से शानदार प्रर्दशन करके सबका दिल जीता हैं । इस टीम के ऐसे पांच खिलाड़ी जो सनराइजर्स हैदराबाद को दुबारा आईपीएल खिताब जीतवा सकते हैं आइए एक नज़र डालते हैं उन खिलाड़ियों पर — 

#5 भुवनेश्वर कुमार 

Related image

भारत के तेज़ गेंदबाज़ और डेथ ओवर स्पेशलिस्ट भुवनेश्वर कुमार जो अंतराष्ट्रीय क्रिकेट के साथ-साथ आईपीएल में भी शानदार प्रर्दशन करते हैं । भुवी ने कई अहम मौको पर हैदराबाद को आखिरी ओवरो में जीत दिलाई हैं। जब-जब टीम को उनकी जरुरत पड़ी है तब-तब उन्होंने अपना शत प्रतिशत योगदान दिया है । वे गेंद के साथ-साथ बल्ले से भी दम दिखाने का मर्दा रखते हैं । भुवी के आईपीएल करियर की बात की जाए तो उन्होंने 102 मैचों में 7.16 की इकॉनमी से 120 विकेट लिए हैं , जिसमे उनका बेस्ट 19 रन देकर पांच विकेट हैं। भुवी दो बार आईपीएल में पर्पल केप (2016 & 2017) अपने नाम की हैं । इस सीजन में भुवी , खलील अहमद और सिद्धार्थ कौल जैसे गेंदबाज़ हैदराबाद की गेंदबाजी का ज़िम्मा संभाल सकते हैं ।

1 / 3 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...