विराट कोहली को नहीं पहचानता दिग्गज फुटबॉलर, वायरल वीडियो में किया बड़ा खुलासा

Neeraj
दिग्गज फुटबॉलर ने विराट कोहली को पहचानने से किया मना
दिग्गज फुटबॉलर ने विराट कोहली को पहचानने से किया मना

Zlatan Ibrahimovic don't know who is Virat Kohli: अमेरिका के फेमस यूट्यूबर डैरेन जिन्हें फैंस Ishowspeed के नाम से जानते हैं इन दिनों इटली के दौरे पर है। स्पीड भारतीय टीम (Team India) के स्टार क्रिकेटर विराट कोहली के भी बहुत बड़े फैन हैं और अक्सर विश्व के अलग-अलग देशों में उनका प्रचार करते नजर आते हैं। इटली दौरे पर उन्होंने लोकप्रिय फुटबॉलर ज़्लाटन इब्राहिमोविच से विराट कोहली से जुड़ा एक सवाल पूछा, जिस पर दिग्गज ने हैरान कर देने वाली प्रतिक्रिया दी।

ज़्लाटन इब्राहिमोविच ने विराट कोहली को पहचानने से किया मना

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है। वीडियो में स्पीड और इब्राहिमोविच कार में बैठे हुए दिख रहे हैं। इस दौरान स्पीड इब्राहिमोविच से पूछते हैं कि क्या वो विराट कोहली को जानते हैं। इसके जवाब में फुटबॉलर कहते हैं कि नहीं? फिर स्पीड इब्राहिमोविच को अपने मोबाइल पर कोहली की तस्वीर दिखाते हुए पूछते हैं कि क्या अपने इनको पहले देखा है या नहीं? ज़्लाटन ने कहा,

नहीं, मैंने कभी क्रिकेट नहीं देखा, मैं इनका अपमान नहीं कर रहा हूं लेकिन मैं नहीं जनता कौन हैं ये।

ज्लाटन पूछते हैं कि क्या ये कोई बड़े खिलाड़ी हैं और स्पीड कहते हैं,

वह लीजेंड हैं। वह एक अलग पहलू में महानतम हैं।

आप भी देखें यह वीडियो:

गौरतलब हो कि स्पीड के यूट्यूब पर करीब 26 मिलियन सब्सक्राइबर हैं और वह पूरी दुनिया में ट्रेवल करते रहते हैं। स्पीड ने पिछले साल क्रिस्टियानो रोनाल्डो से भी मुलाकात की थी, उस वाकये का वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहा था। वर्ल्ड कप 2023 में विराट कोहली को सपोर्ट करने के लिए स्पीड भारत भी आए थे। उनकी कोहली से मिलने की पूरी प्लानिंग थी,जो कि पूरी नहीं हो पाई थी।

विराट कोहली ने टी20 इंटरनेशनल को कहा अलविदा

क्रिकेट की बात करें तो विराट कोहली हाल ही में संपन्न हुए टी20 वर्ल्ड कप 2024 में खेलते हुए नजर आए थे। टूर्नामेंट के फाइनल मुकाबले में उन्होंने 76 रन की शानदार पारी खेली थी, जिसकी बदौलत टीम इंडिया ने दक्षिण अफ्रीका को 7 रन से हराकर ट्रॉफी पर कब्जा जमाया था। हालांकि, कोहली ने टूर्नामेंट के समापन के बाद ही टी20 इंटरनेशनल से संन्यास की भी घोषणा करके फैंस का दिल तोड़ दिया था।

Quick Links

Edited by Neeraj
App download animated image Get the free App now