Create
Notifications

ट्रैविस हेड के जबरदस्त शतक को लेकर पूर्व खिलाड़ी ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

ट्रैविस हेड ने पहले एशेज टेस्ट मैच में जबरदस्त तरीके से शतक लगाया
ट्रैविस हेड ने पहले एशेज टेस्ट मैच में जबरदस्त तरीके से शतक लगाया
सावन गुप्ता

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज माइकल हसी ने इंग्लैंड के खिलाफ पहले एशेज टेस्ट मैच (Ashes) में ट्रैविस हेड (Travis Head) की शानदार शतकीय पारी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि ट्रैविस हेड के ऊपर काफी दबाव था लेकिन इसके बावजूद उन्होंने जबरदस्त पारी खेली।

ट्रैविस हेड ने इंग्लैंड के खिलाफ पहले एशेज टेस्ट मैच की पहली पारी में जबरदस्त बल्लेबाजी की। उन्होंने 148 गेंद पर 14 चौके और 4 छक्के की मदद से 152 रनों की जबरदस्त पारी खेली। ट्रैविस हेड की पारी की सबसे खास बात ये रही कि उन्होंने ये रन तेजी से बनाए। इसी वजह से ऑस्ट्रेलियाई टीम इंग्लैंड के खिलाफ बड़ी बढ़त लेने में कामयाब रही।

ट्रैविस हेड मैच से पहले काफी दबाव में थे - माइकल हसी

माइकल हसी ने ट्रैविस हेड की पारी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने क्रिकबज्ज पर बातचीत के दौरान कहा,

ये निश्चित तौर पर एक जबरदस्त पारी थी। आपको ये समझना होगा कि ये प्लेयर काफी दबाव में था। ऑस्ट्रेलिया में उनको लेकर काफी बातें हो रही थीं कि क्या पांचवें नंबर पर उन्हें खिलाना चाहिए या नहीं, या फिर उस्मान ख्वाजा को मौका देना चाहिए। ख्वाजा ने शेफील्ड शील्ड टूर्नामेंट में क्वीसलैंड के लिए गाबा में खेला था। उन्होंने यहां पर काफी रन बनाए थे और उनके पास काफी अनुभव भी था। हालांकि चयनकर्ताओं ने ट्रैविस हेड पर भरोसा जताया। उन्होंने भी साउथ ऑस्ट्रेलिया के लिए अच्छा प्रदर्शन किया था।

ब्रिस्बेन में खेले जा रहे पहले एशेज टेस्ट की बात करें तो इंग्लैंड इस वक्त काफी मुश्किल स्थिति में है। इंग्लैंड के पहली पारी के 147 रनों के जवाब में ऑस्ट्रेलियाई टीम ने अपनी पहली पारी में 425 रन बनाए और एक विशाल बढ़त हासिल की। इंग्लैंड के लिए अब ये मैच बचाना काफी मुश्किल लग रहा है। उन्हें काफी कड़ी मेहनत करनी होगी।


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...