Create
Notifications

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट क्रिकेटर को किया गया किडनैप, बाद में छोड़ा गया

स्टुअर्ट मैकगिल
स्टुअर्ट मैकगिल
Nitesh
ANALYST
Modified 05 May 2021
न्यूज़

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज टेस्ट क्रिकेटर स्टुअर्ट मैकगिल (Stuart MacGill) को कथित तौर पर किडनैप कर लिया गया। उन्हें उनके घर से 14 अप्रैल को किडनैप किया गया और शहर के दूसरे हिस्से में ले जाया गया जहां पर उनके साथ मारपीट की गई और बंदूक की नोक पर धमकाया भी गया। हालांकि उन्हें एक घंटे बाद छोड़ भी दिया गया।

ऑस्ट्रेलियाई पुलिस ने इस कथित किडनैप मामले में बुधवार को चार लोगों को अरेस्ट कर लिया। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक स्टुअर्ट मैकगिल का सिडनी में एक शख्स ने रास्ता रोक लिया। इसके बाद दो लोग और आए और उनको जबरदस्ती कार में बैठा लिया।

ये भी पढ़ें: आरसीबी के पूर्व खिलाड़ी का बयान, टी20 लीग्स में नई चीजें सीखना पैसों से ज्यादा अहमियत रखता है

न्यू साउथ वेल्स पुलिस ने अपने बयान में कहा "14 अप्रैल 2021 को रात 8 बजे के करीब 50 वर्षीय शख्स का कथित तौर पर एक 46 वर्षीय शख्स ने रास्ता रोक लिया। इसके थोड़ी देर बाद दो और लोग आए और उस शख्स को जबरदस्ती गाड़ी में बैठा लिया। इसके बाद उसे ब्रिंग्ले की एक जगह पर ले जाया गया। जहां पर दो आदमी और इसके अलावा एक और अज्ञात शख्स ने 50 वर्षीय शख्स के साथ कथित तौर पर मारपीट की और बंदूक के जरिए उसे धमकाया। इसके एक घंटे बाद उस शख्स को बेलमोर एरिया ले जाया गया और छोड़ दिया गया।"

पुलिस ने कहा कि इस घटना की रिपोर्ट 20 अप्रैल को लिखवाई गई जिसके बाद पुलिस ने इसकी जांच शुरु की।

स्टुअर्ट मैकगिल ने ऑस्ट्रेलिया के लिए 208 टेस्ट विकेट लिए

स्टुअर्ट मैकगिल की अगर बात करें तो वो ऑस्ट्रेलिया के पूर्व लेग स्पिनर हैं। उन्होंने 1998 से लेकर 2004 तक 44 टेस्ट मैचों में कुल 208 विकेट ऑस्ट्रेलियाई टीम के लिए चटकाए। मैकगिल एक जबरदस्त स्पिनर थे लेकिन शेन वॉर्न की वजह से उनका करियर ओवरशैडो हो गया।

ये भी पढ़ें: IPL 2O21 पोस्टपोन होने के बाद राजस्थान रॉयल्स के ऑलराउंडर क्रिस मॉरिस ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

Published 05 May 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now