Create

विराट कोहली और राहुल द्रविड़ को सोचना होगा कि किस टीम कॉम्बिनेशन के साथ वो उतरना चाहते हैं, पूर्व क्रिकेटर का बयान

India Nets Session - India Tour to South Africa
India Nets Session - India Tour to South Africa

भारत और साउथ अफ्रीका (IND vs SA) के बीच केपटाउन में होने वाले तीसरे टेस्ट मुकाबले को लेकर पूर्व क्रिकेटर सबा करीम ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। सबा करीम ने कहा है कि इस मुकाबले में टीम इंडिया को अपनी प्लेइंग इलेवन बनाने में काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ेगा। सबा करीम के मुताबिक कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) को मिलकर ये सोचना होगा कि वो किस टीम कॉम्बिनेशन के साथ इस मुकाबले में उतरना चाहते हैं।

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का आखिरी मुकाबला केपटाउन में खेला जाएगा। कप्तान विराट कोहली इंजरी के बाद इस मुकाबले में वापसी करेंगे और ऐसे में टीम इंडिया के सामने ये सवाल होगा कि वो किस खिलाड़ी को बाहर करते हैं। यही वजह है कि प्लेइंग इलेवन को लेकर काफी माथापच्ची हो सकती है।

प्लेइंग इलेवन के सेलेक्शन की दुविधा टीम के सामने रहेगी - सबा करीम

सबा करीम के मुताबिक भारतीय टीम के सामने प्लेइंग इलेवन का चयन करना सबसे बड़ा सवाल है। उन्होंने इंडिया न्यूज पर बातचीत के दौरान कहा,

सबसे बड़ा सवाल होगा कि टीम कंपोजिशन क्या रहती है। विराट कोहली को राहुल द्रविड़ के साथ मिलकर ये फैसला करना होगा कि वो किस प्लेइंग इलेवन के साथ उतरना चाहते हैं। टीम के सामने ये बड़ा सवाल इसलिए खड़ा हो गया है क्योंकि विराट कोहली वापसी कर रहे हैं। अब आप या तो अजिंक्य रहाणे को ड्रॉप करें या फिर हनुमा विहारी को ड्रॉप करें।

वहीं मोहम्मद सिराज भी इंजरी का शिकार हैं और उनकी जगह किसी दूसरे गेंदबाज को शामिल किया जा सकता है। सबा करीम ने आगे कहा,

सिराज भी चोटिल हैं तो उनकी जगह आप किसे शामिल करेंगे। अगर आपको अनुभव के साथ जाना है तो इशांत शर्मा को टीम में शामिल कीजिए। हालांकि देखने वाली बात होगी कि नेट्स में इशांत और उमेश यादव में से कौन बेहतर गेंदबाजी कर रहा है।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment