Create

'जितने शतक विराट कोहली के हैं, उतने पूरी पाकिस्तान टीम के नहीं', अब्दुल रज्जाक को विश्व कप विजेता ने किया ट्रोल

Rahul
अब्दुल रज्जाक को मुनाफ पटेल ने किया ट्रोल
अब्दुल रज्जाक को मुनाफ पटेल ने किया ट्रोल

भारत और पाकिस्तान (IND vs PAK) की टीमें इस महीने की 24 तारीख को आगामी टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2021) में एक दूसरे से मुकाबला करती हुई नजर आएँगी। लेकिन उससे पहले दोनों देशों के पूर्व खिलाड़ियों के बीच बातों की जंग शुरू हो गई है। पाकिस्तान (Pakistan Cricket Team) के पूर्व ऑलराउंडर खिलाड़ी अब्दुल रज्जाक ((Abdul Razzaq)) ने एक चौंकाने वाली प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि, 'भारत के पास पाकिस्तान जितने बेहतरीन प्लेयर नहीं हैं और इसी वजह से वो हमारा मुकाबला नहीं कर सकते हैं।' उनके इस बयान पर भारत (Indian Cricket Team) के वर्ल्ड कप विजेता गेंदबाज रहे मुनाफ पटेल (Munaf Patel) ने सोशल मीडिया के माध्यम से करारा जवाब दिया है।

भारतीय टीम पूर्व तेज गेंदबाज मुनाफ पटेल ने अब्दुल रज्जाक के इस बयान की एक तस्वीर इन्स्टाग्राम पर पोस्ट की और उन्हें जवाब दिया है। मुनाफ पटेल ने कैप्शन में लिखा कि, 'अब क्या बोले इसको कि जितने शतक विराट कोहली (Virat Kohli) के हैं, उतने पूरी पाकिस्तान टीम के नहीं है। कहाँ दिमाग चलता है इनका। उनके इस पोस्ट पर भारतीय दर्शकों ने भी मजेदार कमेन्ट किये।

बता दें कि भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में कुल 70 शतक है। जबकि पाकिस्तान के मौजूदा टीम के कुल शतक की संख्या उतनी भी नहीं है। मुनाफ पटेल ने इस आंकड़ें के आधार पर अब्दुल रज्जाक और पाकिस्तान टीम को ट्रोल किया है।

पाकिस्तान के पूर्व ऑलराउंडर अब्दुल रज्जाक का पूरा बयान

पाकिस्तान के एक न्यूज चैनल पर बातचीत के दौरान अब्दुल रज्जाक ने कहा "क्या भारत के पास पाकिस्तान जितने बेहतरीन तेज गेंदबाज या ऑलराउंडर्स हैं। मुझे नहीं लगता है कि भारतीय टीम पाकिस्तान के साथ मुकाबला कर सकती है। पाकिस्तान के पास जितना टैलेंट है वो काफी अलग है और मुझे नहीं लगता है कि ये क्रिकेट के लिए अच्छी बात है कि भारत और पाकिस्तान के बीच क्रिकेट नहीं हो रहा है। मैं चाहता हूं कि दोनों देशों के बीच मैचों का आयोजन हो। अगर ऐसा होता तो फिर लोगों को पता चलता कि जिस तरह का टैलेंट पाकिस्तान के पास है वैसा टैलेंट भारत के पास नहीं है।

Quick Links

Edited by Rahul
Be the first one to comment