Create

पूर्व खिलाड़ी ने बताया कि भारतीय टीम साउथ अफ्रीका को किस स्कोरलाइन के साथ हराएगी

भारतीय टीम के नेट सेशन के दौरान विराट कोहली
भारतीय टीम के नेट सेशन के दौरान विराट कोहली
reaction-emoji
सावन गुप्ता

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज सबा करीम (Saba Karim) ने इंडियन टीम के साउथ अफ्रीका दौरे को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। सबा करीम ने कहा है कि भारतीय टीम साउथ अफ्रीका टूर पर इस बार ऐतिहासिक जीत हासिल कर सकती है। सबा करीम के मुताबिक टीम इंडिया के पास वो क्षमता है कि वो इतिहास रच सकते हैं।

भारतीय टीम ने अभी तक साउथ अफ्रीका में टेस्ट सीरीज नहीं जीती है और इस बार वो जरूर इस रिकॉर्ड को बदलना चाहेंगे। भारत ने इससे पहले इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया में जबरदस्त जीत हासिल की थी और अब साउथ अफ्रीका को भी वो हराना चाहेंगे।

स्पोर्ट्स टाइगर पर बातचीत के दौरान सबा करीम ने कहा कि भारतीय टीम टेस्ट सीरीज में जीत हासिल कर सकती है। इसके अलावा सबा करीम ने सीरीज का स्कोरलाइन भी बताया। उन्होंने कहा,

भारतीय टीम या तो 2-0 से या फिर 2-1 से टेस्ट सीरीज में जीत हासिल करती है। वहीं वनडे में हम वैसे भी साउथ अफ्रीका से बेहतर टीम हैं।

भारतीय टीम के पास इतिहास रचने का मौका है - सबा करीम

सबा करीम के मुताबिक जिस तरह का बेंच स्ट्रेंथ भारतीय टीम के पास है और अनुभव है उसे देखते हुए इस बार टीम टेस्ट सीरीज में जीत हासिल कर सकती है। उन्होंने आगे कहा,

भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया में जिस तरह का प्रदर्शन किया था उससे पता चलता है कि वो कितनी मजबूत टीम हैं। हमारे पांच या छह प्रमुख खिलाड़ी टीम में नहीं थे और इसके बावजूद हमने वो सीरीज जीती थी। इससे पता चलता है कि हमारे पास रिजर्व में भी कितने जबरदस्त प्लेयर हैं। इस बार भी मैं यही उम्मीद करता हूं कि हमारे पास एक सुनहरा मौका है और टीम भी काफी अनुभवी है। इसके अलावा हमारे युवा खिलाड़ी भी काफी शानदार हैं।

Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...