रमीज राजा ने पीसीबी चेयरमैन बनने के बाद से ही कुछ भी नहीं किया है, पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर का बयान

रमीज राजा को लेकर पूर्व क्रिकेटर ने दी तीखी प्रतिक्रिया
रमीज राजा को लेकर पूर्व क्रिकेटर ने दी तीखी प्रतिक्रिया

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के चेयरमैन रमीज राजा को लेकर पूर्व क्रिकेटर तनवीर अहमद (Tanvir Ahmed) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि रमीज राजा (Ramiz Raja) ने पीसीबी चेयरमैन बनने के बाद से ही कुछ भी नहीं किया है और वो भी पहले चेयरमैन की तरह साबित हुए। तनवीर के मुताबिक पाकिस्तान टीम में सेलेक्शन मेरिट के आधार पर नहीं हो रहा है।

पाकिस्तान क्रिकेट टीम का परफॉर्मेंस पिछले कुछ समय से काफी अच्छा रहा है। टीम ने टी20 वर्ल्ड कप में बेहतरीन प्रदर्शन किया था। हालांकि तनवीर अहमद को लगता है कि रमीज राजा ने पीसीबी चेयरमैन के तौर पर एक भी अच्छे फैसले नहीं लिए।

रमीज राजा ने चेयरमैन के तौर पर एक भी सही फैसला नहीं लिया - तनवीर अहमद

समा टीवी के मुताबिक अपने यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान तनवीर अहमद ने कहा कि पाकिस्तान टीम में सेलेक्शन मेरिट के आधार पर नहीं हो रहा है। उन्होंने कहा,

क्या आप मुझे एक सही चीज बता सकते हैं जो रमीज राजा ने चेयरमैन बनने के बाद किया हो ? टीम सेलेक्शन का क्राइटेरिया और पीसीबी के अंदर जो भर्तियां हो रही हैं वो अभी भी मेरिट के आधार पर नहीं हो रही हैं। जब रमीज राजा को चेयरमैन नियुक्त किया गया था तब मुझे लगा था कि चीजें सही होंगी लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं हुआ। वो भी अपने पूर्व चेयरमैनों की तरह साबित हुए। वो केवल टाइम पास कर रहे हैं और पाकिस्तान क्रिकेट की बेहतरी के लिए कुछ भी नहीं किया है।

तनवीर अहमद ने जूनियर पीएसएल के आयोजन पर भी सवाल उठाए और कहा कि रमीज राजा को इसकी बजाय दो दिन या फिर तीन दिन के क्रिकेट पर ध्यान देना चाहिए था। उनके मुताबिक इस फैसले से पाकिस्तान क्रिकेट तबाह हो जाएगा क्योंकि युवा खिलाड़ी तब लंबे प्रारूप में खेलना ही नहीं चाहेंगे।

Quick Links