पूर्व क्रिकेटर ने मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स की संयुक्त ऑल टाइम इलेवन का किया चयन

Nitesh
Mumbai Indians v Chennai Super Kings - IPL T20
Mumbai Indians v Chennai Super Kings - IPL T20

पूर्व क्रिकेटर निखिल चोपड़ा ने मुंबई इंडियंस (MI) और चेन्नई सुपर किंग्स टीम (CSK) को मिलाकर संयुक्त रूप से ऑल टाइम इलेवन का चयन किया है। उन्होंने अपनी इस टीम में कई दिग्गज और बेहतरीन प्लेयर्स का चयन किया है।

सलामी बल्लेबाज के तौर पर निखिल चोपड़ा ने मुंबई इंडियंस के सचिन तेंदुलकर और चेन्नई सुपर किंग्स के शेन वॉटसन का चयन किया है। सचिन तेंदुलकर ने मुंबई इंडियंस की तरफ से खेलते हुए काफी जबरदस्त प्रदर्शन किया था। सनथ जयसूर्या के साथ उनकी सलामी जोड़ी काफी सफल रही थी। वहीं शेन वॉटसन की अगर बात करें तो उन्होंने चेन्नई सुपर किंग्स के आईपीएल टाइटल जीतने में अपनी अहम भूमिका निभाई थी।

तीसरे नंबर के लिए उन्होंने रोहित शर्मा को चुना है। जबकि निखिल चोपड़ा ने चौथे और पांचवें नंबर के लिए चेन्नई सुपर किंग्स के दो पूर्व दिग्गज बल्लेबाजों सुरेश रैना और माइकल हसी का चयन किया है। रैना ना केवल सीएसके बल्कि पूरे आईपीएल में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले प्लेयर्स में आते हैं। वहीं माइकल हसी भी सीएसके के लिए काफी सफल रहे थे। ऑलराउंडर के तौर पर निखिल चोपड़ा ने हार्दिक पांड्या और रविंद्र जडेजा का चयन किया है।

उन्होंने अपनी इस टीम का कप्तान एम एस धोनी को बनाया है। दो स्पिनर्स के रूप में रविचंद्रन अश्विन और मुथैया मुरलीधरन का सेलेक्शन भी उन्होंने अपनी टीम में किया है। हालांकि अश्विन को 12वें प्लेयर के तौर पर उन्होंने चुना है। तेज गेंदबाज के तौर पर लसिथ मलिंगा और जसप्रीत बुमराह का चयन उन्होंने किया है।

निखिल चोपड़ा की मुंबई इंडियंस और सीएसके को मिलाकर ऑल टाइम प्लेइंग इलेवन

सचिन तेंदुलकर, शेन वॉटसन, रोहित शर्मा, सुरेश रैना, माइकल हसी, हार्दिक पांड्या, एम एस धोनी (कप्तान और विकेटकीपर), रविंद्र जडेजा, मुथैया मुरलीधरन, लसिथ मलिंगा, जसप्रीत बुमराह, और रविचंद्रन अश्विन (12वें खिलाड़ी)।

Quick Links

Edited by Nitesh
App download animated image Get the free App now