Create

एस श्रीसंत को लेकर हरमीत सिंह ने किया बड़ा खुलासा

 श्रीसंत
श्रीसंत

एस श्रीसंत को लेकर राजस्थान रॉयल्स के पूर्व खिलाड़ी हरमीत सिंह ने कुछ खुलासे किये हैं। इनमें श्रीसंत को लेकर एक खुलासा काफी सनसनीखेज कहा जा सकता है। हरमीत सिंह ने कहा कि मेरे कमरा श्रीसंत के बगल में हुआ करता था और श्रीसंत रात को पार्टी किया करते थे। उनके कमरे में लड़कियाँ भी होती थीं।

क्रिकबज से साक्षात्कार में हरमीत ने कहा कि राहुल द्रविड़ और श्रीसंत के रूप में दो टेस्ट खिलाड़ी थे और दोनों मुझसे प्यार करते थे। आगे उन्होंने कहा कि श्रीसंत पार्टी करते थे और उनके कमरे में लड़कियां भी होती थीं। हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि मुझे इससे कोई मतलब नहीं था कि उनके कमरे में कौन आ रहा है।

यह भी पढ़ें: चेन्नई सुपरकिंग्स का ट्रेनिंग कैम्प यूएई में हो सकता है

श्रीसंत का बिल लाखों में आता था

हरमीत ने बताया कि श्रीसंत इतनी पार्टी करते थे कि उनका बिल भी दो से तीन लाख रूपये आता था। आगे उन्होंने कहा कि हम कहीं दो या तीन दिन के लिए रुकते तो श्रीसंत का बिल काफी ज्यादा होता था। शराब खरीदकर वे गिफ्ट भी करते थे। अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी होने के कारण मैं उनको अमीर मानता था।

श्रीसंत
श्रीसंत

फिक्सिंग के सवाल पर हरमीत ने कहा कि कभी हमारा ध्यान उस तरफ नहीं गया। श्रीसंत ने मुझे सपोर्ट भी किया। गौरतलब है कि 2013 के के आईपीएल में हुए फिक्सिंग काण्ड में श्रीसंत को भी दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किया था। उन्हें जेल भी जाना पड़ा था और बीसीसीआई ने उन्हें आजीवन बैन कर दिया था।

बैन होने के बाद उन्होंने केरल हाईकोर्ट में अपील की जहाँ बैन हटाने का निर्णय उनके पक्ष में आया। इसके बाद सुप्रीम कोर्ट से भी उनके पक्ष में फैसला आया। बीसीसीआई की तरफ से श्रीसंत की वापसी को लेकर कभी कोई बयान नहीं आया। हालांकि श्रीसंत एक बार फिर से खेलने की बात हमेशा हर प्लेटफॉर्म पर कहते हुए आए हैं। विवादस्पद टीवी रियलिटी शॉ बिग बॉस के सीजन 12 में भी श्रीसंत ने हिस्सा लिया था जहाँ वह रनर अप रहे थे। श्रीसंत ने केरल में बीजेपी के टिकट पर विधानसभा चुनाव भी लड़ा था लेकिन वहां उन्हें सफलता नहीं मिल पाई।

Quick Links

Edited by निरंजन
Be the first one to comment