Create

कपिल देव के हेयरस्टाइल पर विश्व कप विजेता कप्तान ने कही दिल जीतने वाली बात

Rahul
Photo Courtesy : Cred App Advt.
Photo Courtesy : Cred App Advt.

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) ने पहली बार विश्व कप 1983 में हासिल किया था। कपिल देव (Kapil Dev) के नेतृत्व में टीम इंडिया ने उस समय की सबसे शानदार टीम वेस्टइंडीज (West Indies) को फाइनल में मात दी थी। विंडीज को लगातार पहले दो विश्व कप दिलवाने वाले महान कप्तान क्लाइव लॉयड (Clive Lloyd) को तीसरे वर्ल्ड कप के फाइनल में हार मिली थी। क्लाइव लॉयड के बाद कपिल देव ने विश्व कप को अपने नाम किया था। एक बार फिर सोशल मीडिया के माध्यम से ये दोनों खिलाड़ी चर्चा में आये हैं। वरिष्ट पत्रकार बोरिया मजुमदार ने एक वीडियो अपने ट्विटर हैंडल पर अपलोड किया और क्लाइव लॉयड से कपिल देव के नए हेयरस्टाइल के बारे में पूछा, जिसका जवाब उन्होंने मजेदार अंदाज़ में दिया है।

बोरिया मजुमदार ने क्लाइव लॉयड से बातचीत करते हुए बताया कि, 'मैं और क्लाइव अभी कपिल पाजी के हेयरस्टाइल को लेकर बात कर रहे थे, तो क्लाइव आपको कपिल देव का हेयरस्टाइल कैसा लगा है? क्लाइव लॉयड ने इस सवाल के जवाब में कहा कि, 'कपिल देव का हेयरस्टाइल एक बॉलीवुड स्टार के जैसा लग रहा है। उन्होंने अच्छे से यह स्टाइल बनाया है और काफी आकर्षित भी लग रहा है।' इसके बाद बोरिया ने कहा कि मैं कपिल पाजी और क्लाइव के बीच हुई बातों को काफी पसंद करता हूँ और आशा करता हूँ कि आगे भी इस प्रकार की बातचीत हमें देखने को मिले।

कपिल देव ने भारतीय टीम के T20 विश्व कप जीतने के चांस पर कही बड़ी बात

भारत के वर्ल्ड कप विजेता कप्तान रहे कपिल देव इस समय यूएई में मौजूद हैं। कपिल देव से टीम इंडिया के इस विश्व कप को जीतने की दावेदारी को लेकर सवाल पूछा गया जिसपर उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि, 'मैं उस प्रश्न का उत्तर नहीं देता जिसे आप जानते हैं। बल्कि, मैं कहूंगा कि उन्हें शीर्ष 4 में जगह बनाने की जरूरत है और यही टीम का लक्ष्य होना चाहिए। उसके बाद एक पूरी तरह से नया टूर्नामेंट शुरू होता है। और हाँ भारत निश्चित रूप से टॉप 4 में जगह बनाने वाली टीम है।

Quick Links

Edited by निशांत द्रविड़
Be the first one to comment