Create
Notifications

कैरेबियन प्रीमियर लीग से 4 पाकिस्तानी खिलाड़ियों को वापस बुलाया गया, सामने आई बड़ी वजह

मोहम्मद हफीज सीपीएल में अच्छा प्रदर्शन कर रहे थे
मोहम्मद हफीज सीपीएल में अच्छा प्रदर्शन कर रहे थे
Nitesh
ANALYST

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने वेस्टइंडीज में चल रहे कैरेबियन प्रीमियर लीग (CPL) से चार पाकिस्तानी खिलाड़ियों को वापस बुला लिया है। ये चार पाकिस्तानी प्लेयर मोहम्मद हफीज, इमाद वसीम, आजम खान और आसिफ अली हैं। 12 सितंबर तक इन्हें पाकिस्तान पहुंचने के लिए कहा गया है। ये फैसला न्यूजीलैंड के खिलाफ आगामी सीरीज को देखते हुए लिया गया है। पाकिस्तानी टीम (Pakistan Cricket Team) 16 सितंबर को लाहौर में इकट्ठा होगी और 18 सितंबर से नेशनल कैंप लग सकता है।

द न्यूज इंटरनेशनल की खबर के मुताबिक सभी खिलाड़ियों से पाकिस्तान के ट्रेनिंग कैंप को ज्वॉइन करने के लिए कहा गया है।

पीसीबी अधिकारी ने बताया "वर्ल्ड कप टीम में चुने जाने वाले वे खिलाड़ी जो इस वक्त सीपीएल में खेल रहे हैं उन्हें 12 सितंबर तक ट्रेनिंग कैंप के लिए पाकिस्तान पहुंचने को कहा गया है। ये खिलाड़ी इमाद वसीम, मोहम्मद हफीज, आजम खान और आसिफ अली हैं।

पाकिस्तान क्रिकेट में इस वक्त काफी उथल-पुथल मचा हुआ है

England v Pakistan - Third Vitality International T20
England v Pakistan - Third Vitality International T20

पाकिस्तान क्रिकेट में इस वक्त काफी कुछ चल रहा है। वर्ल्ड कप से ठीक पहले टीम के हेड कोच मिस्बाह उल हक और गेंदबाजी कोच वकार यूनिस ने इस्तीफा दे दिया। वहीं अब खबरें ये भी आ रही हैं कि कप्तान बाबर आजम टी20 वर्ल्ड कप के लिए चुनी गई टीम से खुश नहीं हैं।

पाकिस्तानी न्यूज चैनल जियो न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक जब टीम का सेलेक्शन हुआ तो उस प्रक्रिया में बाबर आजम शामिल ही नहीं थे, जबकि वो टीम के कप्तान हैं। खबरों के मुताबिक कुछ खिलाड़ियों के चयन को लेकर बाबर आजम खुश नहीं हैं। बताया जा रहा है कि आजम खान और शोएब मकसूद को लेकर वो नाराज हैं। बाबर आजम का कहना था कि उन्हें टीम में फखर जमान और फहीम अशरफ जैसे अनुभवी खिलाड़ियों की जरूरत है।

Edited by Nitesh
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now