Create
Notifications

शाहीन अफरीदी और चेतेश्वर पुजारा के बीच हुआ जबरदस्त मुकाबला, देखें कौन पड़ा किस पर भारी?

Sussex v Durham - LV= Insurance County Championship
Sussex v Durham - LV= Insurance County Championship
reaction-emoji
सावन गुप्ता
visit

भारतीय टेस्ट टीम के दिग्गज बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) इस वक्त काउंटी क्रिकेट में खेल रहे हैं। वो ससेक्स टीम का हिस्सा हैं। वहीं पाकिस्तान के युवा तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी भी काउंटी क्रिकेट खेल रहे हैं। अफरीदी मिडिलसेक्स टीम का हिस्सा हैं। जब ससेक्स और मिडिलसेक्स के बीच मुकाबला हुआ तो पुजारा और अफरीदी के बीच भी जबरदस्त बैटल देखने को मिला।

चेतेश्वर पुजारा ने मिडिलसेक्स के खिलाफ बेहतरीन शतक लगाया लेकिन इससे पहले उनके और अफरीदी के बीच काफी जबरदस्त मुकाबला हुआ। अफरीदी ने कई तरह की गेंदे डालकर उनको आउट करने की काफी कोशिश की लेकिन पुजारा के डिफेंस के आगे उनकी एक ना चली। पुजारा ने अफरीदी के खिलाफ कुछ बेहतरीन शॉट भी लगाए। आप भी देखिए दोनों प्लेयर्स के बीच बैटल का वीडियो।

Make yourselves comfortable and watch every ball of Shaheen Afridi 🆚 Cheteshwar Pujara 🤩 #LVCountyChamp https://t.co/E6uVJopBQr

चेतेश्वर पुजारा ससेक्स टीम में पाकिस्तान के विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान के साथ ड्रेसिंग रूम शेयर कर रहे हैं। दोनों ही खिलाड़ियों की तस्वीर भी सामने आई थी। डरहम के खिलाफ पिछले मैच में उन्होंने रिजवान के साथ मिलकर डरहम के खिलाफ 154 रनों की जबरदस्त पार्टनरशिप भी की थी।

चेतेश्वर पुजारा काउंटी क्रिकेट में लगातार 4 शतक लगा चुके हैं

आपको बता दें कि चेतेश्वर पुजारा ने इस सीजन लगातार रन बनाए हैं। पिछले मैच में भी उनके बल्ले से दोहरा शतक देखने को मिला था। अब तक वह काउंटी के इस सीजन में ससेक्स के लिए खेलते हुए चार शतक जमा चुके हैं, इनमें उन्होंने दो बार दोहरा शतक बनाया है। लगातार चौथे मैच में भी पुजारा के बल्ले से शतकीय पारी देखने को मिली है।

पुजारा भारतीय टीम के लिए अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पा रहे थे लेकिन काउंटी क्रिकेट में वो जबरदस्त फॉर्म में लग रहे हैं। उन्होंने अपनी शानदार पारी से भारतीय टीम में दावेदारी मजबूत कर ली है।


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now