मैं ट्रेंट बोल्ट से इस बारे में बात करुंगा...दिग्गज तेज गेंदबाज के न्यूजीलैंड की तरफ से खेलने को लेकर आई बड़ी प्रतिक्रिया

ट्रेंट बोल्ट अब केवल टी20 लीग्स में ही खेलते हैं
ट्रेंट बोल्ट अब केवल टी20 लीग्स में ही खेलते हैं

दिग्गज तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट (Trent Boult) के न्यूजीलैंड टीम (New Zealand Cricket Team) की तरफ से खेलने को लेकर टीम के हेड कोच गैरी स्टीड ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि वो ट्रेंट बोल्ट से उनके फ्यूचर को लेकर उनसे बात करेंगे। स्टीड के मुताबिक उन्होंने ट्रेंट बोल्ट को मैसेज किया था और वो बोल्ट से बातचीत करेंगे कि वो खेलना चाहते हैं या नहीं।

दरअसल ट्रेंट बोल्ट ने न्यूजीलैंड क्रिकेट के साथ अपना करार समाप्त कर लिया था और वो केवल दुनिया भर की टी20 लीग्स में ही खेलते हैं। अलग-अलग फ्रेंचाइजी क्रिकेट में खेलने के लिए बोल्ट ने न्यूजीलैंड क्रिकेट के सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट का हिस्सा बनने से इंकार कर दिया था। पिछले साल उन्होंने वर्ल्ड कप में हिस्सा लिया था लेकिन इसके बाद से वो खेलते हुए नजर नहीं आए हैं।

मैंने ट्रेंट बोल्ट को मैसेज किया था - गैरी स्टीड

पत्रकारों से बातचीत के दौरान न्यूजीलैंड के हेड कोच गैरी स्टीड ने ट्रेंट बोल्ट को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

मैंने वास्तव में बीती रात उनको मैसेज भी किया था। ट्रेंट बोल्ट और मैं इस हफ्ते उनके फ्यूचर को लेकर बात करेंगे। हम देखेंगे कि वो क्या सोचते हैं। बात करने के बाद वो शायद खेलने के लिए उपलब्ध रह सकते हैं लेकिन मैं पूरी तरह से आश्वस्त नहीं हूं। हालांकि साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में उनका खेलना काफी मुश्किल है। वो टी20 सीरीज में खेल रहे हैं और वहां से आकर तुरंत टेस्ट खेलना काफी मुश्किल होता है।

आपको बता दें कि ट्रेंट बोल्ड न्यूजीलैंड के काफी अनुभवी तेज गेंदबाज हैं। उन्होंने कई बड़े टूर्नामेंट्स में कीवी टीम के लिए काफी अच्छा प्रदर्शन किया है। हालांकि अब वो सिर्फ टी20 लीग्स में ही खेलते हैं और केवल बड़े टूर्नामेंट में ही न्यूजीलैंड के लिए खेलते हुए नजर आते हैं। आगामी टी20 वर्ल्ड कप में भी वो खेल सकते हैं।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता