गौतम गंभीर ने रोहित शर्मा को बताया सबसे फिट खिलाड़ी, मजेदार वीडियो आया सामने 

India & Australia Net Sessions - ICC Men
वर्ल्ड कप में जमकर चला था रोहित का बल्ला

भारतीय टीम दक्षिण अफ्रीका (India vs South Africa) से तीनों फॉर्मेट में टक्कर लेने के लिए उनके घर पहुंच चुकी है। भारतीय टीम 10 दिसंबर से अपने दौरे की शुरुआत करेगी। वहीं इस दौरे के बीच भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का खास अंदाज में मजाक उड़ाया है। गंभीर ने रोहित का यह मजाक एक इंटरव्यू के दौरान उड़ाया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

गौतम गंभीर ने हाल ही में स्पोर्ट्सकीड़ा को एक इंटरव्यू दिया। इस इंटरव्यू में गंभीर को हर सवाल का गलत जवाब देना था। इसी इंटरव्यू के दौरान उनसे पूछा गया कि कौन सबसे फिट खिलाड़ी है, जिसके साथ वो खेले। इस पर गंभीर ने मुस्कुराते हुए रोहित शर्मा का नाम लिया। बता दें कि गंभीर को गलत जवाब देना था इसीलिए उन्होंने रोहित का नाम लिया।

गंभीर के इस जवाब के बाद यह सवाल उठने लगे हैं कि क्या वाकई में भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा फिट खिलाड़ी नहीं हैं। रोहित शर्मा के फैंस गंभीर के इस जवाब से थोड़े नाखुश नजर आए। हालांकि पूर्व खिलाड़ी ने यह जवाब हंसते हुए और मजाक में दिया है। इसीलिए इसे एक मजाक के तौर पर ही लेना चाहिए।

आपको बता दें कि हाल ही में खत्म हुए वर्ल्ड कप 2023 में भारतीय टीम ने रोहित शर्मा की कप्तानी में कमाल का प्रदर्शन किया था। टीम ने रोहित की अगुवाई में लगातार 10 मुकाबले अपने नाम किए थे। हालांकि फाइनल मुकाबले में भारत को ऑस्ट्रेलिया से हार का सामना करना पड़ा था लेकिन पूरे वर्ल्ड कप में रोहित शर्मा का बल्ला जमकर चला था। उन्होंने इस टूर्नामेंट में 11 मैचों में 597 रन बनाए थे। रोहित दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज से भारतीय टीम में वापसी करेंगे।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar