श्रीसंत के आरोपों पर गौतम गंभीर ने किया पलटवार, दिग्गज बल्लेबाज ने ट्वीट कर दिया ये जवाब

England v New Zealand - ICC Men
England v New Zealand - ICC Men's Cricket World Cup India 2023

लेजेंड्स लीग क्रिकेट मैच के दौरान गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) और श्रीसंत के बीच मैदान में काफी बहस देखने को मिली। इसके बाद श्रीसंत ने एक वीडियो जारी करके कहा कि गौतम गंभीर ने उनके खिलाफ काफी खराब शब्दों का इस्तेमाल किया है और वो किसी भी खिलाड़ी की इज्जत नहीं करते हैं। अब गौतम गंभीर ने भी पलटवार किया है और एक ट्वीट के जरिए उन्होंने अप्रत्यक्ष तौर पर निशाना साधा है।

दरअसल गौतम गंभीर ने श्रीसंत की गेंद पर छक्का-चौका लगाया और उसके बाद दोनों प्लेयर्स के बीच कुछ विवाद देखने को मिला। वहीं इस घटना को लेकर एस श्रीसंत ने चौंकाने वाला खुलासा किया है। उन्होंने कहा कि गौतम गंभीर ने उनके लिए जिन शब्दों का इस्तेमाल किया है वो इसे पब्लिक में नहीं बता सकते हैं। श्रीसंत के मुताबिक गंभीर अपने सीनियर खिलाड़ियों की बिल्कुल भी इज्जत नहीं करते हैं। श्रीसंत ने वीडियो जारी करके कहा,

मिस्टर फाइटर के साथ जो कुछ हुआ, उसको लेकर मैं चीजें स्प्ष्ट कर देना चाहता हूं। गंभीर हमेशा अपने साथी खिलाड़ियों से लड़ते रहते हैं। वो वीरू भाई समेत किसी भी सीनियर खिलाड़ी की इज्जत नहीं करते हैं। आज भी यही हुआ। बिना किसी बात के वो मेरे खिलाफ ऐसे शब्दों का इस्तेमाल करते रहे जो काफी खराब था। उन्होंने जो किया आज नहीं तो कल आपको पता चल ही जाएगा। क्रिकेट के मैदान में उन्होंने जिन शब्दों का प्रयोग किया, वो स्वीकार्य नहीं है। मेरी फैमिली, मेरा स्टेट हर कोई काफी मुश्किलों से गुजरा है। मैंने आप सबके सपोर्ट से ये लड़ाई लड़ी है। अब लोग मुझे नीचा दिखाना चाहते हैं। उन्होंने वो कहा जो नहीं कहना चाहिए था और मैं इसके बारे में आपको जरूर बताउंगा।

गौतम गंभीर ने ट्वीट करके किया पलटवार

अब गौतम गंभीर ने भी श्रीसंत पर पलटवार किया है। उन्होंने किसी का नाम तो नहीं लिया लेकिन अपने ट्वीट में कहा,

जब पूरी दुनिया केवल अटेंशन चाहती हो तब मुस्कुराइए।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता