Hindi Cricket News - गौतम गंभीर ने कोरोना के बचाव के लिए दान किए 50 लाख रुपए

गौतम गंभीर 
गौतम गंभीर 

भारत के पूर्व खिलाड़ी और वर्तमान सांसद गौतम गंभीर ने कोरोनावायरस के उपचार और उसके उपकरणों के लिए 50 लाख रूपए डोनेट करने का निर्णय लिया है। जहां एक तरफ पूरा दुनिया कोरोनावायरस की महामारी से जूझ रही है वहीं गौतम गंभीर का यह कदम सराहनीय बताया जा रहा है।

गौतम गंभीर ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को पत्र लिखा है। इस पत्र को उन्होंने ट्वीट के जरिए शेयर भी किया है। इस पत्र में लिखा है कि उनके एमपीएलडी फंड के पैसों को राज्य के सरकारी अस्पतालों में कोविड 19 के उपकरणों को खरीदने में खर्च किया जाए।

ये भी पढ़ें: आईपीएल के इतिहास में अबतक शतक लगाने वाले सभी भारतीय खिलाड़ियों की लिस्ट

गौतम गंभीर ने इस ट्वीट के साथ एक कैप्शन भी दिया है। उन्होंने लिखा है कि “बिना हथियार जंग नहीं जीती जाती। कोरोना के इलाज और उपकरणों में कोई कमी ना हो इसलिए मैं चाहता हूं कि अस्पताल को मेरे सांसद फंड से 50 लाख रुपए दिए जाएं। घर के अंदर रहें, सावधानी और सफाई रखें और सरकार का साथ दें।“

गौतम गंभीर का कहना है कि जिन लोगों ने महामारी की श्रृंखला को तोड़ने के लिए आवश्यक दिशा-निर्देश को तोड़ दिया था, उन्हें जेल भेजा जाना चाहिए। उन्होंने इससे संबंधित एक ट्वीट भी किया है।

इस ट्वीट में गौतम गंभीर ने लिखा है कि खुद भी जाएंगे और परिवार को भी ले जाएंगे। Quarantine या जेल।पूरे समाज पर खतरा ना बने और घर पर रहें। जंग नौकरी और व्यापार ने नहीं जिंदगी से है। जरूरी सेवाएं देने वाले परेशान ना हों इसका भी ध्यान रखें। लॉकडॉउन का पालन करें। जय हिंद।

कोरोना के कारण क्रिकेट को काफी प्रभावित हुआ है क्योंकि इसकी वजह से काफी सीरीज या तो रद्द कर दिए हैं या उन्हें स्थगित कर दिया गया है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now