जब रिंकू सिंह अच्छा करते हैं तो पूरा भारत खुश हो जाता है...गौतम गंभीर ने युवा बल्लेबाज को लेकर दिया बड़ा बयान

India Australia Cricket
रिंकू सिंह काफी बेहतरीन फॉर्म में हैं

टीम इंडिया के विस्फोटक बल्लेबाज रिंकू सिंह (Rinku Singh) को लेकर पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने रिंकू सिंह की काफी तारीफ की है और कहा कि जब रिंकू सिंह बेहतरीन प्रदर्शन करते हैं तो फिर पूरा भारत काफी खुश हो जाता है। गौतम गंभीर के मुताबिक रिंकू सिंह काफी कड़ी मेहनत के बाद भारतीय टीम में आए हैं और इसी वजह से उन्हें अपने विकेट की अहमियत पता है।

टीम इंडिया भले ही साउथ अफ्रीका के खिलाफ दूसरा टी20 मुकाबला हार गई लेकिन रिंकू सिंह ने काफी बेहतरीन प्रदर्शन किया। उन्होंने सिर्फ 39 गेंद पर नाबाद 68 रन बनाकर टीम को बड़े स्कोर तक पहुंचाया। अपनी इस पारी के दौरान रिंकू सिंह ने 9 चौके और 2 छक्के लगाए।

रिंकू सिंह काफी कड़ी मेहनत के बाद यहां तक पहुंचे हैं - गौतम गंभीर

स्टार स्पोर्ट्स पर बातचीत के दौरान गौतम गंभीर ने रिंकू सिंह को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

जब आप काफी कड़ी मेहनत के बाद आते हैं और फर्स्ट क्लास क्रिकेट खेलकर आते हैं और हर एक स्टेज पर परफॉर्म किया होता है तो अपनी हर एक पारी की अहमियत समझते हैं। आपको हर एक पारी अपने करियर की पहली पारी लगती है और आप किसी भी चीज को हल्के में नहीं लेते हैं। रिंकू सिंह को जो भी सफलता मिली है, वो उसके हकदार हैं, क्योंकि उन्हें कोई भी चीज आसानी से नहीं मिलती है। जब वो अच्छा करते हैं तो ना केवल वो, बल्कि पूरा देश काफी खुश हो जाता है।

आपको बता दें कि रिंकू सिंह ने अपने इंटरनेशनल डेब्यू के बाद से ही अपनी खतरनाक बल्लेबाजी से फैंस और टीम मैनेजमेंट को काफी प्रभावित किया है। दूसरे टी20 में उन्होंने जिस अंदाज में बल्लेबाजी की, उसे देखकर यह बिल्कुल नहीं लग रहा था कि वह पहली बार दक्षिण अफ्रीका की पिच पर खेलने उतरे हैं।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता