Create

गौतम गंभीर कर रहे मैदान में वापसी की तैयारी, नेट्स में जमकर की बल्लेबाजी की प्रैक्टिस

Nitesh
Leicestershire v India - Tour Match
गौतम गंभीर पहले मैच में हिस्सा नहीं ले पाए थे

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) इन दिनों मैदान में वापसी की तैयारियों में जुटे हुए हैं। गौतम गंभीर लेजेंड्स लीग क्रिकेट में खेलने वाले हैं। गंभीर 21 सितंबर को लखनऊ के एकाना स्टेडियम में इंडिया कैपिटल्स की कप्तानी करते हुए नजर आएंगे। उन्हें अपना पहला मुकाबला 17 सितंबर को ही खेलना था लेकिन वो उस मैच में हिस्सा नहीं ले पाए थे। हालांकि दूसरे मुकाबले की तैयारियों में वो जुटे हुए हैं।

लेजेंड्स लीग क्रिकेट में 21 सितंबर को इंडिया कैपिटल्स और भीलवाड़ा किंग्स के बीच मुकाबला खेला जाएगा और इस दौरान गौतम गंभीर भी मैदान में नजर आएंगे। गौतम गंभीर ने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की है जिसमें वो प्रैक्टिस करते हुए नजर आ रहे हैं। गौतम गंभीर ने काफी देर तक नेट्स में बल्लेबाजी की प्रैक्टिस की। इंडिया कैपिटल्स को अपने पहले मैच में गुजरात जायंट्स से हार का सामना करना पड़ा था। वहीं भीलवाड़ा किंग्स ने अपने पहले मैच में मनिपाल टाइगर्स को तीन विकेटों से हराया था।

गौतम गंभीर टीम को पहली जीत दिलाना चाहेंगे

गौतम गंभीर की अनुपस्थिति में साउथ अफ्रीका के पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर जैक कैलिस ने इंडिया कैपिटल्स की कप्तानी की थी। हालांकि अब गंभीर वापसी करेंगे और टीम की कप्तानी करेंगे। गौतम गंभीर चाहेंगे कि वो मैदान में आते ही ना केवल बल्ले से जबरदस्त प्रदर्शन करें बल्कि अपनी टीम को भी पहली जीत दिलाएं। इंडिया कैपिटल्स का अभी तक प्वॉइंट्स टेबल में खाता नहीं खुला है और वो अपनी पहली जीत की तलाश में हैं।

आपको बता दें कि इस लीग में कुल चार टीमें हिस्सा ले रही हैं। गुजरात के कप्तान वीरेंदर सहवाग और इंडिया कैपिटल्स के कप्तान गौतम गंभीर हैं। टूर्नामेंट में खास मैच को मिलाकर कुल 16 मैच खेले जाने हैं। यह टूर्नामेंट 16 सितम्बर से लेकर 5 अक्टूबर तक खेला जाएगा।

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment