Create

"रोहित शर्मा ने फुल टाइम कप्तान बनने के बाद जिस तरह से बल्लेबाजी की वो काफी शानदार है"

India v New Zealand - T20 International
India v New Zealand - T20 International
reaction-emoji
Nitesh

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की काफी तारीफ की है। उन्होंने कहा है कि रोहित शर्मा ने फुल टाइम कप्तान बनने के बाद जिस तरह की बल्लेबाजी न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में की वो काबिलेतारीफ है। रोहित शर्मा ने काफी खुलकर बैटिंग की और इससे गौतम गंभीर काफी प्रभावित हैं।

स्टार स्पोर्ट्स पर बातचीत के दौरान गौतम गंभीर ने रोहित शर्मा के परफॉर्मेंस को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा "रोहित शर्मा ने लगातार बड़े-बड़े स्कोर किए हैं। ये काफी अच्छी बात है कि फुल टाइम कप्तान के तौर पर वो ऐसी पारियां खेल रहे हैं। जिस तरह से वो परफॉर्म कर रहे हैं वो एक बड़ा पॉजिटिव है। क्योंकि कई बार ऐसा होता है कि कप्तानी मिलने के बाद आप थोड़ा दबाव में आ जाते हैं और उस तरह की बल्लेबाजी नहीं कर पाते हैं लेकिन रोहित शर्मा के साथ ऐसा नहीं हुआ"

रोहित शर्मा ने इस सीरीज में काफी मैच्योरिटी दिखाई - गौतम गंभीर

गंभीर ने आगे कहा "हां उन्होंने पहले भी कप्तानी की थी लेकिन वो फुल टाइम कप्तान नहीं थे। इस सीरीज से उनकी मैच्योरिटी निकलकर सामने आई है और उन्होंने इस सीरीज में जो कुछ भी किया है उसमें कोई हैरानी नहीं होनी चाहिए। हालांकि मुझे जिस चीज ने सबसे ज्यादा प्रभावित किया वो ये था कि फुल टाइम कप्तानी करने के बावजूद उन्होंने काफी खुलकर खेला।"

आपको बता दें कि रोहित शर्मा न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज के तीनों ही मैचों में भारतीय टीम को जबरदस्त शुरूआत दी। रोहित शर्मा ने पावरप्ले का पूरा फायदा उठाते हुए ताबड़तोड़ पारियां खेलीं। यही वजह है कि रोहित शर्मा को मैन ऑफ द सीरीज भी चुना गया। भारतीय टीम आगे के मैचों में भी उनसे इसी तरह के परफॉर्मेंस की उम्मीद करेगी।


Edited by Nitesh
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...