Create

गौतम गंभीर ने पहले टी20 में दीपक हूडा की जगह दिनेश कार्तिक को खिलाने को लेकर दिया बड़ा बयान

दीपक हूडा और दिनेश कार्तिक (Photo Credit - IPLT20)
दीपक हूडा और दिनेश कार्तिक (Photo Credit - IPLT20)
Nitesh

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने कहा है कि साउथ अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टी20 मुकाबले के लिए टीम इंडिया में कोई बदलाव नहीं होना चाहिए। गंभीर के मुताबिक पहले टी20 मैच में दीपक हूडा को खिलाना चाहिए था लेकिन टीम मैनेजमेंट ने दिनेश कार्तिक को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया। इसी वजह से अब कार्तिक को आगे भी मौका देना चाहिए।

दिनेश कार्तिक और दीपक हूडा दोनों ही आईपीएल में शानदार प्रदर्शन करके आ रहे थे। हालांकि पहले टी20 मैच के दौरान दीपक की बजाय कार्तिक को खिलाने का फैसला किया गया लेकिन कार्तिक को ज्यादा बल्लेबाजी का मौका ही नहीं मिला।

स्टार स्पोर्ट्स पर बातचीत के दौरान गौतम गंभीर से पूछा गया कि क्या टीम इंडिया के प्लेइंग इलेवन में दूसरे टी20 मुकाबले के लिए कोई बदलाव होना चाहिए तो इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि वही टीम यहां भी खेलनी चाहिए। गंभीर के मुताबिक प्लेइंग इलेवन में बदलाव की कोई जरूरत नहीं है।

पहले टी20 मैच में दीपक हूडा को प्लेइंग इलेवन में मिलनी चाहिए थी जगह - गौतम गंभीर

उन्होंने कहा 'अब आपने दिनेश कार्तिक को खिला लिया है तो उन्हें आगे भी खिलाना चाहिए। मुझे अभी भी लगता है कि आप दीपक हूडा को पहले मैच में खिला सकते थे। वो काफी अच्छे फॉर्म में थे और अभी युवा हैं। हालांकि आगे के मुकाबलों के लिए मुझे नहीं लगता है कि किसी तरह के बदलाव की कोई जरूरत है। जब तक विकेट काफी सूखी ना हो बदलाव नहीं करना चाहिए।'

आपको बता दें कि भारत और साउथ अफ्रीका के बीच पांच मैचों की टी20 सीरीज का दूसरा मैच 12 जून को कटक में खेला जाएगा। पहला टी20 मुकाबला जीतकर प्रोटियाज टीम सीरीज में 1-0 से आगे है और टीम इंडिया की वापसी की कोशिश रहेगी।


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...