Create
Notifications

गौतम गंभीर ने भारत के ऑस्ट्रेलिया दौरे और टी20 वर्ल्ड कप को लेकर दिया बयान

गौतम गंभीर
गौतम गंभीर
सावन गुप्ता

भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर ने भारत के ऑस्ट्रेलिया दौरे और टी20 वर्ल्ड कप को लेकर अहम प्रतिक्रिया दी है। गौतम गंभीर ने कहा है कि भारतीय टीम आगामी ऑस्ट्रेलिया दौरे पर कंगारू टीम को कड़ी टक्कर देगी। इसके अलावा गौतम गंभीर ने ये भी कहा कि आईसीसी को टी20 वर्ल्ड कप को लेकर सोच-समझकर फैसला लेना चाहिए।

गौतम गंभीर ने कहा कि ऑस्ट्रेलिया दौरे पर भारतीय टीम डेविड वॉर्नर और स्टीव स्मिथ जैसे खिलाड़ियों के लिए मुश्किलें पैदा कर सकती है। 2018-19 के दौरे पर भारतीय टीम ने 70 सालों में पहली बार ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट सीरीज जीती थी। हालांकि उस टीम में वॉर्नर और स्मिथ जैसे खिलाड़ी नहीं थे, जिसका बहुत बड़ा प्रभाव पड़ा था। ये दोनों खिलाड़ी उस वक्त बॉल टैंपरिंग की वजह से एक साल का बैन झेल रहे थे।

ये भी पढ़ें: पाकिस्तान के खिलाफ 2007 टी20 वर्ल्ड कप में 'बॉल आउट' को लेकर वेंकटेश प्रसाद ने दी प्रतिक्रिया

टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी खबर के मुताबिक गौतम गंभीर ने कहा कि भारतीय टीम के पास ऐसे तेज गेंदबाज हैं जो किसी भी परिस्थितियों में किसी भी टीम को चुनौती पेश कर सकते हैं। हमें पिछली बार ऑस्ट्रेलिया दौरे पर जीत मिली थी और उम्मीद है कि इस बार भी कंगारू टीम को भारतीय टीम एक कड़ी चुनौती पेश करेगी।

गौतम गंभीर ने टी20 वर्ल्ड कप को लेकर भी दी प्रतिक्रिया

गौतम गंभीर ने इसके अलावा आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप को लेकर भी बयान दिया है। उन्होंने कहा कि इतने बड़े टूर्नामेंट को लेकर कोई फैसला लेना आसान काम नहीं होता है। इस पर सोच-समझकर ही कोई फैसला लेना चाहिए। मुझे पूरी उम्मीद है कि आईसीसी इसको लेकर जल्द ही कोई फैसला लेगी। सबसे जरुरी ये है कि आईसीसी सबको विश्वास में लेकर ही कोई फैसला इस पर ले।

ये भी पढ़ें: ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज के लिए 26 सदस्यीय शुरुआती टीम का ऐलान किया

आपको बता दें कि कोरोना वायरस के कारण ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप को लेकर अभी असमंजस की स्थिति बरकरार है। आईसीसी ने अभी तक इस साल टी20 वर्ल्ड कप के आयोजन को लेकर कोई फैसला नहीं लिया है। हालांकि इस बात की संभावना ज्यादा है कि इस साल टी20 वर्ल्ड कप शायद कैंसिल करना पड़े।


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...