Create

गौतम गंभीर ने मैदान में वापसी से पहले दिया बड़ा बयान, कहा इंटरनेशनल डेब्यू के समय भी इतना नर्वस नहीं था

England & India Nets Session
इरफान पठान इंडिया कैपिटल्स टीम के कप्तान हैं

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने लंबे समय बाद मैदान में अपनी वापसी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि जब उन्होंने अपना इंटरनेशनल डेब्यू किया था तब इतने नर्वस नहीं थे जितना अब वो घबरा रहे हैं।

दरअसल गौतम गंभीर लीजेंड्स लीग क्रिकेट में खेलते हुए नजर आएंगे जिसका पहला मैच आज कोलकाता में खेला जाएगा। गौतम गंभीर इस लीग में इंडिया कैपिटल्स के कप्तान हैं। इंडिया कैपिटल्स की तरफ से सोशल मीडिया पर शेयर किए गए वीडियो में गौतम गंभीर ने मैदान में अपनी वापसी को लेकर प्रतिक्रिया दी और कहा कि वो काफी नर्वस हैं।

लंबे समय बाद खेलने को लेकर मैं काफी नर्वस हूं - गौतम गंभीर

हालांकि इसके अलावा गौतम गंभीर ने अपने पुराने साथी खिलाड़ियों के साथ खेलने के लिए एक्साइटमेंट भी जताया है। उन्होंने कहा,

मैं काफी नर्वस हूं। यहां तक कि मैं इतना नर्वस तब भी नहीं था जब अपना इंटरनेशनल डेब्यू किया था। इसकी वजह ये है कि मैंने काफी समय से क्रिकेट नहीं खेला है। हालांकि ये एक एक्साइटिंग चीज है क्योंकि आपने काफी समय तक क्रिकेट खेला है और जब आप वापसी करते हैं और इस तरह के टूर्नामेंट में इतने बड़े-बड़े प्लेयर्स के साथ खेलते हैं तो फिर वो काफी शानदार होता है।

गौतम गंभीर ने अपनी कप्तानी को लेकर भी प्रतिक्रिया दी और कहा कि ये काफी चुनौतीपूर्ण होगा। उन्होंने कहा,

ये काफी एक्साइटिंग चीज है। हालांकि ये काफी चैलेंजिंग भी होगा, क्योंकि कप्तानी हमेशा से ही काफी चुनौतीपूर्ण काम रहा है। मुझे हमेशा खुद और अपने प्लेयर्स से काफी सारी उम्मीदें रहती हैं।

आपको बता दें कि लीजेंड्स लीग की शुरूआत से पहले कल इंडियन महाराजा और वर्ल्ड जायंट्स के बीच मुकाबला खेला गया जिसमें इंडियन महाराजा की टीम ने जीत हासिल की। युसूफ पठान ने जबरदस्त धुआंधार पारी खेली।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment