IPL 2020 गौतम गंभीर ने चेन्नई सुपरकिंग्स की तारीफ की

महेंद्र सिंह धोनी
महेंद्र सिंह धोनी

गौतम गंभीर ने चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के साथ मालिकों के शानदार रिश्तों को लेकर बयान दिया है। गौतम गंभीर ने चेन्नई सुपरकिंग्स के मालिकों के साथ महेंद्र सिंह धोनी के रिश्तों के कारण टीम को अलग बताया। उन्होंने यह भी कहा कि चेन्नई सुपरकिंग्स जिस तरह टीम के कप्तान को ट्रीट करती है, उसे अन्य टीमों को भी देखना और सीखना चाहिए।

Espncricinfo से गौतम गंभीर ने कहा कि सीएसके तो सीएसके ही है क्योंकि टीम मालिक और कप्तान के सम्बन्ध शानदार हैं। उन्होंने एमएस को सभी स्वतंत्रता दी है, और एमएस ने मालिकों से भी सभी पारस्परिक सम्मान प्राप्त किया है। उन्होंने फ्रैंचाइज़ी के लिए क्या किया है और फ्रैंचाइज़ी वास्तव में एमएस के साथ कैसा व्यवहार करती है और एमएस के साथ एक शानदार रिश्ता है। आगे उन्होंने कहा कि मुझे आश्चर्य नहीं होगा अगर वे एमएस के साथ जारी रखें और एमएस भी जब तक चाहे, उनके साथ खेल सकते हैं। फिर अगले साल भी वह कप्तान बने रहेंगे और उनके पास इस समय काफी अलग टीम है।

गंभीर ने चेन्नई सुपरकिंग्स की तारीफ की

गंभीर ने कहा कि अभी जो कप्तान दबाव में है। गंभीर ने कहा कि धोनी और सीएसके ने जिस तरह से पूर्व चैंपियन अपने कप्तान का समर्थन कर रहे हैं, उसके साथ आपसी सम्मान दिखाया है वह तारीफ योग्य है।

CSK को गर्व के लिए खेलना होगा क्योंकि उनके पास आईपीएल के इस अभियान में 2 और मैच बचे हैं। धोनी की टीम गुरुवार को कोलकाता नाइटराइडर्स से भिड़ेगी और रविवार को अपने अंतिम मैच में किंग्स इलेवन पंजाब से भिड़ेगी।

महेंद्र सिंह धोनी
महेंद्र सिंह धोनी

हालांकि इस बार चेन्नई का खेल अच्छा नहीं रहा और आईपीएल के इतिहास में टीम को पहली बार प्लेऑफ़ की दौड़ से बाहर होना पड़ा। किसी ने नहीं सोचा होगा कि तीन बार की चैम्पियन टीम ऐसे बाहर होगी।

Quick Links

App download animated image Get the free App now