Create

सूर्यकुमार यादव को तीसरे टी20 से बाहर करने पर गौतम गंभीर का तीखा बयान

Naveen Sharma

भारतीय टीम (Indian Team) के लिए इंग्लैंड (England) के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) को डेब्यू करने का मौका मिला। इस दौरान उन्हें बल्लेबाजी करने का मौका नहीं मिला तीसरे मैच में रोहित शर्मा के आते ही वापस उन्हें टीम से बाहर कर दिया गया। पूर्व भारतीय खिलाड़ी गौतम गंभीर ने इस फैसले को लेकर हैरानी जताते हुए तीखी प्रतिक्रिया दी है।

गौतम गंभीर ने Espncricinfo से बातचीत करते हुए कहा कि सात महीने पहले टी20 वर्ल्ड कप की तैयारियां उन्होंने शूरू की और वर्ल्ड कप के बाद अगले वर्ल्ड कप की तैयारियां करेंगे। यह मायने नहीं रखता लेकिन जिस तरह की फॉर्म में आप हो वाप मायने रखता है। मान लो किसी को इंजरी समस्या हुई तो सूर्यकुमार यादव में आपने क्या देखा। सूर्यकुमार यादव के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में आपने क्या देखा। आशा है कि किसी को इंजरी न हो लेकिन ऐसा होता है और नम्बर 4 या 5 पर आपको श्रेयस अय्यर का रिप्लेसमेंट चाहिए, तो आप किसके साथ जाएंगे।

गौतम गंभीर का पूरा बयान

गंभीर ने कहा कि कम से कम ऐसे व्यक्ति को देखें जिसे सेटअप में लिया जा सके। सम्भवतः उसे तीन या चार मैचों में मौका दें और देखें कि वह कहाँ खड़ा है। अगर वह प्रदर्शन करता है, तो आपको एक बैकअप मिल गया जो पहले से नम्बर चार पर बल्लेबाजी करता है। यह सिर्फ वर्ल्ड कप की तैयारियों के लिए नहीं बल्कि यह उस नजरिये से है जो आपने इस तरह के अन्य खिलाड़ियों में इतने सालों तक क्या देखा है, उसके बारे में भी है।

गौरतलब है कि इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टी20 में डेब्यू करने के बाद सूर्यकुमार यादव को बल्लेबाजी करने का मौका नहीं मिला। उसके बाद तीसरे मैच में रोहित शर्मा के आते ही उन्हें वापस बाहर बैठा दिया गया। केएल राहुल को एक और मौका दिया गया जिसमें वह फिर से खाता खोलने में सफल नहीं हुए।


Edited by Naveen Sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...