आप इतने विवादित बयान क्यों देते हैं ? गौतम गंभीर ने फैन के सवाल पर दिया ये जबरदस्त जवाब

गौतम गंभीर ने अपने बेबाक बयानों को लेकर दिया बड़ा बयान
गौतम गंभीर ने अपने बेबाक बयानों को लेकर दिया बड़ा बयान

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) अक्सर किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में रहते हैं। गौतम गंभीर अपनी बेबाक राय के लिए जाने जाते हैं। किसी भी मुद्दे पर वो अपनी स्पष्ट राय रखते हैं और अक्सर उनके बयान काफी चर्चा का विषय बन जाते हैं। वहीं गौतम गंभीर से जब ये सवाल पूछा गया कि वो इतने विवादित बयान क्यों देते हैं तो उन्होंने इस पर भी काफी बेहतरीन जवाब दिया।

गौतम गंभीर हाल ही में आईपीएल ऑक्शन में नजर आए थे। यहां पर उन्होंने मिचेल स्टार्क के लिए करोड़ों की बोली लगाकर सबको चौंका दिया था। मिचेल स्टार्क आईपीएल इतिहास के सबसे महंगे खिलाड़ी बन गए हैं। गंभीर आईपीएल में केकेआर के मेंटर हैं और इसी सीजन से वो अपनी पुरानी टीम में वापसी कर रहे हैं।

गंभीर ने कई बार ऐसा बयान दिया है जिस पर काफी ज्यादा हैरानी लोगों को हुई। 2011 वर्ल्ड कप को लेकर चाहे उनकी प्रतिक्रिया हो या फिर विराट कोहली के साथ अपने विवाद को लेकर बयान हो, गंभीर हर मुद्दे पर खुलकर बोलते हैं।

मुझे जो सही लगता है, वो बोल देता हूं - गौतम गंभीर

वहीं ट्विटर पर सवाल-जवाब सेशन के दौरान एक फैन ने उनसे पूछा कि आप हर बार इतना विवादित बयान क्यों देते हैं। इस सवाल के जवाब में गौतम गंभीर ने कहा,

मैं वहीं कहता हूं, जो मुझे सही लगता है। आपको ये सोचना चाहिए कि इस तरह के विवादों से किसे फायदा होता है।

आपको बता दें कि हाल ही में गौतम गंभीर का एक वीडियो सामने आया था जिसमें एंकर ने गौतम गंभीर से पूछा कि विराट कोहली ने किस गेंदबाज के खिलाफ अपनी 50वीं वनडे सेंचुरी लगाई थी। एंकर के इस सवाल पर गौतम गंभीर ने कहा, 'लोकी फर्ग्यूसन, ये आप बार-बार दिखाना कि मुझे सब याद रहता है। लड़ाई मेरी सिर्फ मैदान पर है। मैदान के बाहर ऐसा कुछ नही है।'

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment