भगवान की शरण में पहुंचे गौतम गंभीर, भारतीय टीम के वर्ल्ड कप जीतने को लेकर भी दी प्रतिक्रिया, देखें वीडियो 

(Photo Courtesy: PTI Twitter)
(Photo Courtesy: PTI Twitter)

भारत में होने वाले आगामी वनडे वर्ल्ड कप (World Cup 2023) की तैयारियां लगभग पूरी हो चुकी हैं। एक-एक कर अब सभी टीमें इस वर्ल्ड कप के लिए भारत पहुंच रही हैं। इसी बीच भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह तिरुमाला के श्रीवरि मंदिर में दर्शन के लिए पहुंचे और उसके बाद कहा कि भारतीय टीम के पास वर्ल्ड कप जीतने का अच्छा मौका है।

भारत के पास वर्ल्ड कप जीतने का शानदार मौका

पीटीआई ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से गंभीर का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में गंभीर आंध्र प्रदेश के तिरुमाला के श्रीवरि मंदिर में पूजा-अर्चना करते नजर आए। बाएं हाथ के खिलाड़ी ने पूजा-अर्चना के बाद, बात करते हुए कहा कि हम सभी यही चाहते हैं कि भारत सर्वश्रेष्ठ करे। 140 करोड़ देशवासी भी टीम के लिए प्रार्थनाएं कर रहे हैं। वे बिलकुल अच्छा करेंगे। भारत के पास वर्ल्ड कप जीतने का शानदार मौका है।’

आपको बता दें कि भारतीय टीम वर्ल्ड कप से पहले शानदार फॉर्म में चल रही है। टीम ने इस बड़े टूर्नामेंट के पहले एशिया कप 2023 पर अपना कब्जा जमाया था। वहीं हाल ही में भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया को तीन मैचों की वनडे सीरीज में 2-1 से मात दी थी। टीम की बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों इस समय कमाल की फॉर्म में है।

कप्तान रोहित शर्मा, शुभमन गिल, विराट कोहली और केएल राहुल के बल्ले से रन देखने को मिले हैं। वहीं गेंदबाजी में जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज और कुलदीप यादव ने बीते कुछ समय में काफी धारधार गेंदबाजी की है। ऐसे में टीम इंडिया की तैयारियों को देखते हुए उम्मीद यही लगाई जा रही है कि इस बार 12 साल के लंबे इंतजार के बाद टीम इंडिया तीसरी बार वनडे वर्ल्ड कप का खिताब अपने नाम करेगी।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar