Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Hindi Cricket News : गौतम गंभीर ने बिशन सिंह बेदी और चेतन चौहान पर लगाया बड़ा आरोप

Richa Gupta
ANALYST
न्यूज़
335   //    05 Aug 2019, 16:16 IST

गौतम गंभीर
गौतम गंभीर

युवा तेज गेंदबाज नवदीप सैनी को लेकर छिड़ी बहस बड़ा रूप लेती जा रही है। भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी बिशन सिंह बेदी और सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर के बीच जमकर जुबानी जंग चल रही है। बेदी ने गंभीर पर आरोप लगाया था कि वह उनकी तरह नहीं गिर सकते हैं। उसके बाद गंभीर ने भी चुप रहना मुनासिब नहीं समझा और तपाक से जवाब देते हुए आरोप लगाया कि वह नेपोटिज्म में लिप्त थे। उन्होंने अपने बेटे अंगद बेदी को दिल्ली की आयु वर्ग की टीमों में शामिल करने की कोशिश की थी। 

नवदीप ने वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 मैच में 17 रन देकर तीन विकेट झटके थे। उनके प्रदर्शन पर गंभीर ने ट्वीट किया था कि नवदीप सैनी आपने पहले मैच में शानदार प्रदर्शन किया। आपने गेंदबाजी करने से पहले ही बिशन सिंह बेदी और चेतन चौहान को आउट करके दो विकेट ले लिए थे। ऐसे खिलाड़ी को पदार्पण करते देखना उनके मिडिल स्टंप उखाड़ना ही है, जिन्होंने मैदान में उतरने से पहले ही उन्हें बाहर कर दिया था। यह शर्मनाक है। इस पर बेदी ने जवाब दिया था कि मुझे गौतम गंभीर की तरह गिरने की जरूरत नहीं है। मैं उनके ट्विटर पर दिए गए बयान पर प्रतिक्रिया नहीं दूंगा। मैंने नवदीप के बारे में कुछ नकारात्मक नहीं कहा था। अगर किसी ने कुछ हासिल किया है तो अपनी प्रतिभा के दम पर, किसी और की वजह से नहीं। 

गंभीर ने बेदी और चेतन चौहान पर आरोप लगाया था कि इन दोनों ने दिल्ली की रणजी टीम में नवदीप सैनी के प्रवेश को रोकने की कोशिश की थी। बेदी ने गंभीर के आरोपों का खंडन करते हुए कहा कि मैंने कभी सार्वजनिक रूप से हरियाणा के सैनी के दिल्ली टीम का प्रतिनिधित्व करने पर सवाल उठाया हो? मैं कौन होता हूं? मैं तो डीडीसीए के किसी पद पर नहीं था। सांसद बनने के बाद भी गंभीर के व्यवहार में बदलाव नहीं आया। यह पहली बार नहीं जब गंभीर ने बेदी को आड़े हाथों लिया हो। इससे पहले अफगानिस्तान के खिलाफ एक टेस्ट मैच के लिए सैनी के भारतीय टीम में जगह बनाने पर भी गंभीर ने ऐसा ही किया था। हालांकि, नवदीप उस टेस्ट में नहीं खेले थे।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्टसकीड़ा पर पाएं।

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...