Create

गौतम गंभीर ने मोहम्मद शमी पर सवाल उठाने वाले लोगों को दिया करारा जवाब

Nitesh
गौतम गंभीर ने मोहम्मद शमी के ट्रोलर्स को जबरदस्त जवाब दिया है
गौतम गंभीर ने मोहम्मद शमी के ट्रोलर्स को जबरदस्त जवाब दिया है

गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने उन ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है जो पाकिस्तान के खिलाफ भारत की हार के बाद मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) के ऊपर सवाल उठा रहे थे। गौतम गंभीर के मुताबिक मोहम्मद शमी एक जबरदस्त प्लेयर हैं और अपने देश के लिए पूरी तरह से समर्पित हैं। उनके ऊपर सवाल उठाना सही नहीं है।

गौतम गंभीर ने टाइम्स ऑफ इंडिया में लिखे अपने कॉलम में कहा कि सिर्फ धर्म के आधार पर शमी को निशाना बनाया जाना सही नहीं है। उन्होंने केकेआर टीम का उदाहरण दिया जब उन्होंने शमी की कप्तानी भी की थी और बताया कि वो कितने मेहनती हैं।

गौतम गंभीर ने कहा "भारतीय टीम को रविवार को पाकिस्तान से हार का सामना करना पड़ा। इसके बाद सोमवार और मंगलवार तक मोहम्मद शमी की देशभक्ति पर सवाल उठाए जाने लगे। ऐसा कैसे हो सकता है ? क्या आप ये कह रहे हैं कि जसप्रीत बुमराह और भुवनेश्वर कुमार ज्यादा समर्पित थे क्योंकि वो एक खास धर्म से ताल्लुक रखते हैं। हम किस तरफ जा रहे हैं ?"

मोहम्मद शमी का बस एक दिन खराब गया - गौतम गंभीर

गौतम गंभीर ने आगे लिखा "मैं मोहम्मद शमी को काफी अच्छी तरह से जानता हूं क्योंकि केकेआर में मैंने उनकी कप्तानी की है। वो एक मेहनती तेज गेंदबाज हैं जिनका बस एक दिन खराब गया। दुर्भाग्य से उनके साथ ऐसा पाकिस्तान के खिलाफ हुआ लेकिन ये किसी के साथ भी हो सकता है। क्या हम ये कहकर आगे नहीं बढ़ सकते कि पाकिस्तान ने अच्छा खेला।"

आपको बता दें कि मोहम्मद शमी के समर्थन में कई भारतीय क्रिकेटर आए। वीरेंदर सहवाग, आकाश चोपड़ा और इरफान पठान समेत सभी क्रिकेटरों ने शमी की निंदा करने वाले लोगों की आलोचना की। सब एक साथ मोहम्मद शमी के समर्थन में खड़े नजर आए।

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment