Create

गौतम गंभीर ने बताया कि चेन्नई सुपर किंग्स का कौन सा खिलाड़ी उन्हें काफी कम दाम में मिल गया

कृष्णप्पा गौतम आईपीएएल के दौरान (Photo-espncricinfo)
कृष्णप्पा गौतम आईपीएएल के दौरान (Photo-espncricinfo)
reaction-emoji
सावन गुप्ता

लखनऊ सुपर जायंट्स (Lucknow Super Giants) के मेंटर गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने बताया है कि चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) का कौन सा ऑलराउंडर खिलाड़ी उन्हें काफी कम दाम में मिल गया है। गंभीर के मुताबिक उन्हें उम्मीद नहीं थी कि ये प्लेयर इतने कम पैसे में मिल जाएगा और वो प्लेयर हैं ऑलराउंडर कृष्णप्पा गौतम (Krishnappa Gautham)।

कृष्णप्पा गौतम आईपीएल में अभी तक कई टीमों के लिए खेल चुके हैं। उन्होंने राजस्थान रॉयल्स टीम के साथ अपनी शुरूआत की थी और पिछले सीजन चेन्नई सुपर किंग्स की टीम का हिस्सा थे। पिछली बार उनके लिए 9 करोड़ से ज्यादा की बोली लगी थी लेकिन इस बार सिर्फ 90 लाख में लखनऊ सुपर जायंट्स ने उन्हें हासिल कर लिया।

कृष्णप्पा गौतम के लिए काफी कम बोली लगी - गौतम गंभीर

गौतम गंभीर ने इस पर काफी हैरानी जताई है। उनके मुताबिक उन्हें उम्मीद नहीं थी कि कृष्णप्पा गौतम के लिए इतनी कम बोली लगेगी। स्टार स्पोर्ट्स पर बातचीत के दौरान उन्होंने कहा,

मेरे हिसाब से कृष्णप्पा गौतम को 90 लाख में हासिल करना एक स्टील डील रहा। पिछली बार उन्हें 9 करोड़ से ज्यादा की रकम मिली थी। हम चाहते थे कि 8वें नंबर पर हमारे पास कोई ऐसा प्लेयर हो जो बल्लेबाजी भी कर सके, क्योंकि क्रुणाल पांड्या टीम के पास पहले से ही थे। कृष्णप्पा गौतम को खरीदकर हम काफी खुश हैं।

आपको बता दें कि अपने पहले मेगा ऑक्शन के दौरान लखनऊ सुपर जायंट्स ने कप्तान केएल राहुल के इर्द-गिर्द एक बेहतरीन टीम बनाई है। टीम में ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर मार्कस स्टोइनिस हैं और इंडियन लेग स्पिनर रवि बिश्नोई हैं। इसके अलावा क्विंटन डी कॉक, मार्क वुड, क्रुणाल पांड्या, दीपक हूडा और आवेश खान जैसे बेहतरीन प्लेयर भी टीम का हिस्सा हैं। टीम ने 25 में से 21 स्लॉट पूरे किए। पहली बार आईपीएल नीलामी में शामिल हुई लखनऊ सुपर जायंट्स टीम ने अपने पर्स का पूरी तरह से उपयोग किया।


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...