Create
Notifications

पूर्व भारतीय बल्लेबाज हुआ कोविड पॉजिटिव, संपर्क में आए लोगों से की टेस्ट कराने की अपील 

गौतम गंभीर ने ट्वीट कर दी जानकारी
गौतम गंभीर ने ट्वीट कर दी जानकारी
Prashant Kumar
visit

कोविड-19 एक बार फिर से अपने पांव पसार रहा है। दुनिया भर में पिछले कुछ समय से इस वायरस ने फिर से अपना रंग दिखाना शुरू कर दिया है, जिसके आगोश में हजारों-लाखों लोग फिर से आने लगे हैं। कोविड का ये बढ़ता हुआ रंग क्रिकेट गलियारों में भी भंग डाल रहा है। क्रिकेट गलियारों में आए दिन कई खिलाड़ी कोविड-19 का शिकार बनते जा रहे हैं, जिसमें इस बार भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) शामिल हो गए हैं। गंभीर भी कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं और उन्होंने खुद के संपर्क में आए लोगो से भी टेस्ट कराने की अपील की है।

बीजेपी से सांसद और आईपीएल में लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम के मेंटर नियुक्त किए गए गौतम गंभीर का कोविड-19 टेस्ट किया गया, जिसमें वो पॉजिटिव पाए गए।

गौतम गंभीर का सोमवार को कोविड-19 टेस्ट किया गया। जहां उनमें कोविड के शुरूआती लक्षणों की पुष्टि हुई। इसके बाद गौतम गंभीर ने इसकी जानकारी सोशल मीडिया के माध्यम से दी, तो साथ ही उन्होंने उनके संपर्क में आने वाले लोगों को भी कोविड-19 का टेस्ट कराने का आग्रह किया है।

भारत के इस पूर्व दिग्गज बल्लेबाज ने ट्वीट करते हुए लिखा,

हल्के लक्षणों का अनुभव करने के बाद, मैं आज कोविड पॉजिटिव पाया गया। मेरे संपर्क में आने वाले सभी लोगों से अपना टेस्ट कराने का अनुरोध करता हूं। #StaySafe।

After experiencing mild symptoms, I tested positive for COVID today. Requesting everyone who came into my contact to get themselves tested. #StaySafe

आईपीएल में लखनऊ सुपर जायंट्स के मेंटर नियुक्त किए गए गंभीर

.@GautamGambhir मुस्कुराइए, आप लखनऊ में हैं| ☺️🙏#GautamGambhir #TeamLucknow #TeamMentor #IPL #IPL2022 https://t.co/xMTNs22wJo

गौतम गंभीर को कुछ ही समय पहले आईपीएल के इस सीजन में शामिल होने वाली नई टीम लखनऊ सुपर जायंट्स ने अपना मेंटर नियुक्त किया है। वो इंटरनेशनल क्रिकेट से अलविदा करने के बाद कमेंन्ट्री में भी हाथ अजमा रहे हैं, तो साथ ही पूर्वी दिल्ली से बीजेपी से सांसद भी हैं। गौतम गंभीर का इंटरनेशनल करियर शानदार रहा है, जहां उन्होंने भारत के लिए 58 टेस्ट, 147 वनडे मैच के साथ ही 37 टी20 मैच खेले।

इसके अलावा गौतम गंभीर का आईपीएल में भी शानदार करियर रहा है। जहां उन्होंने अपनी कप्तानी में कोलकाता नाइट राइडर्स को 2012 और 2014 में दो खिताब दिलाए। आईपीएल में उन्होंने 154 मैच में 4217 रन बनाए। 31.23 की औसत से रन बनाने के साथ ही उन्होंने आईपीएल में कुल 36 अर्धशतक जड़े।


Edited by Prashant Kumar
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now