हारिस रऊफ कभी नहीं सुनते हैं...ग्लेन मैक्सवेल ने मैदान में फील्डिंग के दौरान की कमेंट्री

BBL - Melbourne Stars v Sydney Thunder
BBL - Melbourne Stars v Sydney Thunder

ऑस्ट्रेलियाई टीम (Australia Cricket Team) के दिग्गज ऑलराउंडर खिलाड़ी ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो कमेंट्री करते हुए नजर आ रहे हैं। ग्लेन मैक्सवेल इस वक्त बिग बैश लीग में हिस्सा ले रहे हैं और सिडनी थंडर के खिलाफ मुकाबले के दौरान मैक्सवेल ने कमेंट्री की। ग्लेन मैक्सवेल जब मैदान से कमेंट्री कर रहे थे तो उस वक्त हारिस रऊफ गेंदबाजी कर रहे थे।

ग्लेन मैक्सवेल बिग बैश लीग में मेलबर्न स्टार्स के कप्तान हैं और सिडनी थंडर के खिलाफ मैच के दौरान उन्होंने कमेंट्री भी की। मैक्सवेल ने ऑन फील्ड कमेंट्री की और उनका ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है। मैक्सवेल जब कमेंट्री कर रहे थे तो उस वक्त हारिस रऊफ गेंदबाजी कर रहे थे। उन्होंने कहा कि हारिस रऊफ को जो कहा जाता है, वो नहीं सुनते हैं और हमेशा बाउंसर ही डालना चाहते हैं।

ग्लेन मैक्सवेल ने कमेंट्री के दौरान ब्रेट ली से पूछा अनोखा सवाल

ऑस्ट्रेलियाई टीम के तेज गेंदबाज ब्रेट ली उस वक्त कमेंट्री बॉक्स में बैठे हुए थे और ग्लेन मैक्सवेल ने उनसे पूछा कि आखिर तेज गेंदबाज हमेशा बाउंसर ही क्यों मारना चाहते हैं। इस पर ब्रेट ली ने कहा कि फास्ट बॉलर्स की ये आदत होती है और इसमें कोई बुरी बात नहीं है।

आपको बता दें कि ग्लेन मैक्सवेल को ऑस्ट्रेलिया की टेस्ट टीम में नहीं शामिल किया गया था और इसी वजह से वो इस वक्त बिग बैश लीग में हिस्सा ले रहे हैं। अगर बात करें तो मैक्सवेल आईपीएल में इस वक्त रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम का हिस्सा हैं। पिछले सीजन भी वो इसी टीम के साथ थे और इस बार भी आरसीबी के ही साथ हैं। मैक्सवेल का प्रदर्शन पिछले सीजन कई मैचों में काफी अच्छा रहा था और वो उम्मीद करेंगे कि आने वाले सीजन में भी जबरदस्त प्रदर्शन करके टीम को टाइटल जिताया जाए।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता