Create

मुझे जिंदगी भर इसका अफसोस रहेगा, भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज को लेकर ग्लेन मैक्सवेल ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

ग्लेन मैक्सवेल ने भारत टेस्ट सीरीज को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया
ग्लेन मैक्सवेल ने भारत में टेस्ट सीरीज को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

ऑस्ट्रेलियाई टीम (Australia Cricket Team) के दिग्गज ऑलराउंडर खिलाड़ी ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) ने भारत के खिलाफ आगामी टेस्ट सीरीज में हिस्सा नहीं ले पाने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। ग्लेन मैक्सवेल के मुताबिक उन्हें जिंदगी भर इस बात का मलाल रहेगा कि वो इस टूर पर नहीं जा पाए थे। हालांकि मैक्सवेल ने इस बात की उम्मीद जरूर जताई है कि कंगारू टीम बेहतर प्रदर्शन करेगी।

ग्लेन मैक्सवेल भारत के खिलाफ चार मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए चयनकर्ताओं के रडार पर थे। हालांकि टी20 वर्ल्ड कप के तुरंत बाद वो चोटिल हो गए। इसी वजह से उन्हें इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज और बिग बैश लीग से बाहर होना पड़ा और अब वो भारत टूर पर भी नहीं आ पाएंगे। उनके वनडे सीरीज तक फिट होने की उम्मीद है।

मुझे हमेशा भारत में टेस्ट ना खेल पाने का अफसोस रहेगा - ग्लेन मैक्सवेल

हालांकि मैक्सवेल के मुताबिक उन्हें जिंदगी भर इसका अफसोस रहेगा कि वो भारत दौरे पर टेस्ट टीम का हिस्सा नहीं होंगे। बीबीएल के एक मैच के दौरान फॉक्स क्रिकेट पर बातचीत के दौरान उन्होंने कहा,

शायद मुझे जिंदगी भर इसका अफसोस रहेगा। ये देखकर काफी अच्छा लग रहा है कि हमारे साथी खिलाड़ियों को खेलने का मौका मिल रहा है। मेरे हिसाब से ये टीम काफी अच्छी है।

आपको बता दें कि ग्लेन मैक्सवेल एक जन्मदिन की पार्टी के दौरान गिर गए थे और इसी वजह से उनका पैर टूट गया था और अब वो काफी समय तक क्रिकेट नहीं खेल पाएंगे। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ग्लेन मैक्सवेल को लेकर जो जानकारी दी थी उसके मुताबिक मैक्सवेल एक बर्थडे पार्टी के लिए मेलबर्न में थे और इसी दौरान उनका एक्सीडेंट हो गया था और उनकी टांग टूट गई थी। वहीं ग्लेन मैक्सवेल ने बताया था कि उनके टीचर उनके ऊपर गिर गए थे और उस वक्त उन्हें काफी दर्द भी हुआ था।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment