ग्लेन मैक्सवेल ने भारतीय मूल की लड़की से रचाई शादी

ग्लेन मैक्सवेल विनी को कुछ साल से डेट कर रहे थे
ग्लेन मैक्सवेल विनी को कुछ साल से डेट कर रहे थे

ऑस्ट्रेलिया (Australia) के दिग्गज खिलाड़ी ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) ने भारतीय मूल की विनी रमन से शादी कर ली है। मैक्सवेल ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर फोटो पोस्ट की है। इसमें दोनों एक साथ हैं। शादी का कार्यक्रम होने की वजह से ही ग्लेन मैक्सवेल ऑस्ट्रेलिया के पाकिस्तान दौरे पर टीम के साथ नहीं आ पाए थे।

ग्लेन मैक्सवेल ने अपनी पत्नी विनी रमन की एक तस्वीर अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट की। जोड़े को हाथ पकड़े देखा जा सकता है। दोनों के हाथों में अंगूठियाँ भी है। गर्लफ्रेंड से विनी अब मैक्सवेल की पत्नी बन गई हैं। विनी ने पोस्ट में कैप्शन दिया कि प्यार पूर्णता की तलाश है और आपके साथ मैं पूर्ण महसूस करती हूं।

इस रिश्ते का इजहार करते हुए इमोजी में दूल्हा और दुल्हन वाला इमोजी भी दिया गया। इससे स्पष्ट है कि दोनों ने शादी की है। मैक्सवेल ने कुछ समय पहले कहा था कि मेरी शादी के कार्यक्रम के दौरान ही ऑस्ट्रेलिया का पाकिस्तान दौरा है। दौरे का कार्यक्रम थोड़ा बदला गया है इसलिए मैं वहां नहीं जा पाऊंगा। ग्लेन मैक्सवेल और विनी रमन 2 साल से ज्यादा समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। इस जोड़े ने फरवरी 2020 में इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए सगाई की घोषणा की थी। रमन मेलबर्न में स्थित फार्मासिस्ट है। वह ऑस्ट्रेलियाई शहर में रहने वाले एक तमिल परिवार से ताल्लुक रखती हैं।

ऑस्ट्रेलिया के साथ पाकिस्तान दौरे पर नहीं जाने वाले ग्लेन मैक्सवेल आईपीएल में खेलने के लिए भारत ज़रूर आएंगे। आरसीबी की टीम से मैक्सवेल खेलेंगे। पिछले साल भी वह आरसीबी में ही थे और बाद में उनको नीलामी से पहले रिटेन कर लिया गया था। आरसीबी का पहला मुकाबला 27 मार्च को पंजाब किंग्स के खिलाफ होगा। अब तक एक बार भी ख़िताब हासिल करने में सफल नहीं रहने वाली इस टीम का लक्ष्य इस बार भी खिताब जीतना रहेगा।

Quick Links

Edited by निरंजन
App download animated image Get the free App now