Create

ग्लेन मैक्सवेल ने IPL के सेकेंड हाफ में ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों के खेलने को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

ग्लेन मैक्सवेल आईपीएल के दौरान (Photo Credit - IPLT20)
ग्लेन मैक्सवेल आईपीएल के दौरान (Photo Credit - IPLT20)
reaction-emoji
सावन गुप्ता

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के दिग्गज बल्लेबाज ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) ने आईपीएल (IPL) के सेकेंड हाफ में ऑस्ट्रेलियाई प्लेयर्स के खेलने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। मैक्सवेल ने कहा है कि आईपीएल में खेलने से कंगारू प्लेयर्स को टी20 वर्ल्ड कप के लिए फायदा होगा।

आईसीसी क्रिकेट डॉट कॉम से बातचीत में ग्लेन मैक्सवेल ने कहा कि आईपीएल का आयोजन यूएई में हो रहा है और टी20 वर्ल्ड कप का आयोजन भी यहीं पर होगा। ऐसे में जो भी ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी आईपीएल में खेलेंगे उन्हें वर्ल्ड कप के लिए काफी फायदा होगा।

विराट कोहली की टीम की तरफ से खेलने वाले ग्लेन मैक्सवेल ने कहा,

सच बात तो ये है कि कई सारे खिलाड़ी आईपीएल को वर्ल्ड कप की तैयारी की तरह देख रहे हैं। वो कुछ मुकाबले यहां पर खेलना चाहते हैं ताकि कंडीशंस के हिसाब से खुद को ढाल सकें। टूर्नामेंट की शुरूआत होने तक हमारे गेंदबाज पूरी तरह से तैयार रहेंगे।

ग्लेन मैक्सवेल ने आईपीएल के पहले हाफ में किया था शानदार प्रदर्शन

आपको बता दें कि पिछले कई आईपीएल सीजन से खराब प्रदर्शन करने के बावजूद आरसीबी ने ग्लेन मैक्सवेल को भारी-भरकम रकम में खरीदा था और उनका यह फैसला सही भी साबित हुआ। मैक्सवेल ने आईपीएल के पहले हाफ में जबरदस्त बल्लेबाजी की। उन्होंने केकेआर के खिलाफ मुकाबले में सिर्फ 49 गेंद पर 78 रन बनाए थे।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने पहले चरण में बेहतरीन खेल दिखाया था और टीम ने बल्लेबाजी के साथ-साथ गेंदबाजी में भी काफी बेहतरीन प्रदर्शन किया था और उसी वजह से टीम को अपने सात में से पांच मैचों को जीतने में कामयाबी मिली थी। कप्तान विराट कोहली चाहेंगे कि उनकी टीम की ये शानदार लय दूसरे चरण में भी बरकरार रहे और वो इस सीजन खिताब अपने नाम करें। आरसीबी को अपने पहले आईपीएल टाइटल का इंतजार है।


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...