मैं तब तक खेलूंगा जब तक...ग्लेन मैक्सवेल ने IPL में खेलने को लेकर दिया चौंकाने वाला बयान

ग्लेन मैक्सवेल ने IPL में खेलने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है
ग्लेन मैक्सवेल ने IPL में खेलने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के दिग्गज खिलाड़ी ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) ने आईपीएल (IPL) में खेलने को लेकर चौंकाने वाला बयान दिया है। मैक्सवेल ने जो बात कही है, उससे निश्चित तौर पर आरसीबी फैंस काफी खुश हो जाएंगे। ग्लेन मैक्सवेल के मुताबिक वो जब तक चल सकते हैं, तब तक आईपीएल में खेलेंगे।

ग्लेन मैक्सवेल की अगर बात करें तो आईपीएल में इस वक्त वो रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का हिस्सा हैं। पिछले सीजन भी वो इसी टीम के साथ थे और इस बार भी आरसीबी के ही साथ हैं। मैक्सवेल का प्रदर्शन पिछले सीजन कई मैचों में काफी अच्छा रहा था और वो उम्मीद करेंगे कि आने वाले सीजन में भी जबरदस्त प्रदर्शन करके टीम को टाइटल जिताया जाए।

IPL की वजह से काफी कुछ सीखने का मौका मिला - ग्लेन मैक्सवेल

ग्लेन मैक्सवेल से जब उनके आईपीएल फ्यूचर को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने यही कहा कि वो भले ही सबकुछ खेलना छोड़ दें लेकिन आईपीएल में खेलते रहेंगे। मैक्सवेल ने कहा,

आईपीएल शायद आखिरी टूर्नामेंट होगा जो मैं खेलूंगा। जब तक मेरे पांव चल रहे हैं मैं इसमें खेलना जारी रखुंगा। मैं देख रहा था कि मेरे पूरे करियर के दौरान आईपीएल का कितना बेहतरीन योगदान रहा है। जिस तरह के लोगों से मैं मिला, कोच, जिन खिलाड़ियों के साथ खेला उनसे मुझे अपने करियर में काफी फायदा हुआ। आईपीएल में आप एबी डीविलियर्स और विराट कोहली जैसे खिलाड़ियों के साथ दो महीने तक खेलते हैं। आपको उनसे बात करने का मौका मिलता है। किसी भी खिलाड़ी के लिए ये बहुत ही बड़ी सीखने वाली चीज होती है। उम्मीद है कि हमारे कई ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को आईपीएल में खेलने का मौका मिलेगा।

आपको बता दें कि हाल ही में हुए वर्ल्ड कप में ग्लेन मैक्सवेल ने बेहतरीन प्रदर्शन किया था और टीम को चैंपियन बनाने में अहम भूमिका निभाई थी।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता