Create

ग्लेन मैक्ग्रा को पाया गया कोरोना पॉजिटिव, पिंक टेस्ट मैच में नहीं हो पाएंगे शामिल

Everest Carnival Fashion Lunch
Everest Carnival Fashion Lunch
reaction-emoji
सावन गुप्ता

ऑस्ट्रेलिया (Australia Cricket Team) के पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज ग्लेन मैक्ग्रा (Glenn McGrath) को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है और इसी वजह से वो सिडनी में होने वाले पिंक टेस्ट मैच में शामिल नहीं हो पाएंगे। पिंक टेस्ट मैच के जरिए ग्लेन मैक्ग्रा ब्रेस्ट कैंसर से पीड़ित लोगों की मदद के लिए फंड इकट्ठा करते हैं और इस बारे में जागरुकता फैलाते हैं। वो अपनी पत्नी की याद में ये सबकुछ करते हैं। हालांकि वो पहले तीन दिन अब इस टेस्ट मुकाबले का हिस्सा नहीं होंगे।

ग्लेन मैक्ग्रा इस वक्त अपने घर में आइसोलेशन में हैं और अच्छा महसूस कर रहे हैं। वो तीन दिन तक सिडनी टेस्ट मैच का हिस्सा नहीं होंगे और चौथे दिन तक अगर खेल चला तब शामिल हो पाएंगे। हालांकि मैक्ग्रा सोमवार को वर्चुअली टीम के साथ जुड़ेंगे और दोनों ही टीमों को इस दौरान बैगी पिंक कैप प्रदान किया जाएगा।

मैक्ग्रा फाउंडेशन के चीफ एग्जीक्यूटिव हॉली मास्टर्स ने कहा,

हम ग्लेन मैक्ग्रा और उनके परिवार को बेहतर स्वास्थ्य की शुभकामनाएं देते हैं। हम अपने पार्टनर क्रिकेटर ऑस्ट्रेलिया और सिडनी क्रिकेट ग्राउंड के आभारी हैं। इसके अलावा इंग्लैंड क्रिकेट टीम और ब्रॉडकास्टर्स का भी उनके सपोर्ट के लिए आभार प्रकट करते हैं।

ऑस्ट्रेलियाई टीम एशेज सीरीज अपने नाम कर चुकी है

आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलियाई टीम एशेज सीरीज पहले ही अपने नाम कर चुकी है। ऑस्ट्रेलिया ने मेलबर्न में खेले गए तीसरे एशेज टेस्ट मैच में इंग्लैंड को बुरी तरह हरा दिया। खेल के तीसरे दिन ही ऑस्ट्रेलियाई टीम ने इंग्लैंड को एक पारी और 14 रनों से बुरी तरह शिकस्त दे दी और इसके साथ ही टीम ने एशेज सीरीज में 3-0 की अजेय बढ़त बना ली है। इंग्लैंड की बल्लेबाजी इस मुकाबले में बेहद ही खराब रही। कंगारू टीम अब बचे हुए मुकाबलों में भी शानदार जीत हासिल करना चाहेगी।


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...