Create

ग्रीम स्वान ने उस भारतीय प्लेयर का नाम बताया जिसे टीम में जरूर शामिल करना चाहिए

ग्रीम स्वान के मुताबिक अश्विन को टीम में शामिल करना चाहिए
ग्रीम स्वान के मुताबिक अश्विन को टीम में शामिल करना चाहिए
reaction-emoji
Nitesh

इंग्लैंड के पूर्व स्पिनर ग्रीम स्वान (Graeme Swann) ने उस भारतीय प्लेयर का नाम बताया है जिसे न्यूजीलैंड के खिलाफ मुकाबले में प्लेइंग इलेवन में जरूर मौका मिलना चाहिए। ग्रीम स्वान के मुताबिक अहम मौकों पर ये प्लेयर काफी कारगर साबित हो सकता है और ये प्लेयर हैं दिग्गज स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन (R Ashwin)।

भारतीय टीम को पाकिस्तान के खिलाफ पहले मुकाबले में 10 विकेटों से बुरी तरह हार का सामना करना पड़ा था। टीम के सभी गेंदबाज फ्लॉप रहे थे। स्पिनर वरुण चक्रवर्ती के ऊपर काफी भरोसा जताया गया था लेकिन वो भी ज्यादा कुछ नहीं कर पाए थे। यही वजह है कि अब रविचंद्रन अश्विन को टीम में लाने की मांग होने लगी है।

रविचंद्रन अश्विन बड़े मैचों में बेहतरीन प्रदर्शन कर सकते हैं - ग्रीम स्वान

ग्रीम स्वान के मुताबिक रविचंद्रन अश्विन काफी अनुभवी हैं और उन्हें न्यूजीलैंड के खिलाफ मुकाबले में खेलने का मौका मिलना चाहिए। उन्होंने क्रिकेट डॉट कॉम पर बातचीत के दौरान कहा "मैं रविचंद्रन अश्विन को देखना पसंद करूंगा। व्यक्तिगत तौर पर मुझे इससे फर्क नहीं पड़ रहा है कि तीन स्पिनर्स खेलेंगे। अगर हार्दिक पांड्या गेंदबाजी नहीं करते हैं तो फिर उनकी जगह पर उन्हें खिलाया जा सकता है। हां शार्दुल ठाकुर भी एक ऑप्शन हैं। मैं स्पिन को लेकर काफी एकतरफा हूं और इसी वजह से आर अश्विन को देखना पसंद करूंगा। वो एक जबरदस्त गेंदबाज हैं और उनके पास काफी विविधता है। वो बड़े मैचों के खिलाड़ी हैं। अहम मैचों में वो बेहतरीन प्रदर्शन कर सकते हैं।"

इससे पहले ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज ब्रेट ली ने भी अश्विन को प्लेइंग इलेवन में शामिल किए जाने की बात कही थी। उन्होंने कहा है कि अश्विन के पास इतनी क्षमता है कि वो भारत की तरफ से टी20 वर्ल्ड कप के सभी मैचों में हिस्सा ले सकें।


Edited by Nitesh
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...