GT vs SRH प्रेडिक्शन - आज का IPL 2022 मैच गुजरात टाइटंस बनाम सनराइज़र्स हैदराबाद कौन जीतेगा?

SRH और GT दोनों का ही प्रदर्शन अभी तक जबरदस्त रहा है
SRH और GT दोनों का ही प्रदर्शन अभी तक जबरदस्त रहा है

आईपीएल 2022 (IPL 2022) में बुधवार को एक बड़ा मुकाबला होने जा रहा है। गुजरात टाइटंस (GT) और सनराइज़र्स हैदराबाद (SRH) आमने-सामने होंगी, जिन्होंने अपने प्रदर्शन सभी को हैरान किया है। दोनों टीमों के बीच मुकाबला शाम 7:30 बजे वानखेड़े के मैदान में होगा। गुजरात की टीम सात में से छह मुकाबले जीतकर अंकतालिका में दूसरे स्थान पर है। वहीँ सनराइज़र्स हैदराबाद की टीम इतने ही मुकाबलों में पांच मैच जीतकर तीसरे स्थान पर है। दोनों ही टीमों के खिलाड़ी जबरदस्त लय में हैं और एक बेहतरीन मुकाबले की उम्मीद की जा सकती है। इस मुकाबले में विनर टीम का प्रेडिक्शन (Aaj Ka Match Kaun Jeetega) जानने के लिए हमारे साथ जुड़े रहिये।

गुजरात टाइटंस ने अपने पहले ही सीजन के शुरूआती मैचों में अपने इरादे जाहिर कर दिए थे और वह टूर्नामेंट में निरंतरता के साथ अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। गुजरात की बल्लेबाजी में कप्तान हार्दिक पांड्या खुद बल्ले से बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए टीम को लीड कर रहे हैं। वहीँ अन्य बल्लेबाजों ने भी मौका मिलने पर योगदान दिया है। हालांकि ओपनर शुभमन गिल के बल्ले से पिछले कुछ मैचों में रन नहीं निकले हैं, जो जरूर परेशानी का विषय हो सकता है। टीम के गेंदबाजों ने बेहतरीन काम किया है और इसी वजह से टीम ने कई मैचों में बहुत बड़ा स्कोर ना बनाने के बावजूद जीत हासिल की है।

इस सीजन हैदराबाद के लिए उसकी सबसे बड़ी ताकत गेंदबाजी रही है। भुवनेश्वर कुमार, टी नटराजन, उमरान मलिक और मार्को जानसेन के रूप में तेज गेंदबाजों का बेहतरीन आक्रमण मौजूद है, जिन्होंने बल्लेबाजों के लिए राह मुश्किल बना रखी है। बल्लेबाजी में अभिषेक शर्मा ने पिछले मैच में एक बार अच्छी पारी खेली थी। वहीं राहुल त्रिपाठी और एडेन मार्करम ने भी लगभग हर मैच में अच्छी बल्लेबाजी की है। हालांकि हैदराबाद ने अभी तक पहले बल्लेबाजी नहीं की है और देखना होगा कि टॉस हारने पर पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम कैसा प्रदर्शन करती है।

GT vs SRH के बीच हेड टू हेड में किसका पलड़ा है भारी

दोनों टीमों के बीच अभी तक एक ही मुकाबला हुआ है जो इसी सीजन खेला गया था। इस मुकाबले में सनराइज़र्स हैदराबाद ने 8 विकेट से जीत हासिल की थी।

आज का IPL मैच GT vs SRH कौन जीतेगा?

प्रेडिक्शन - आज का मैच GT जीतेगी।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
App download animated image Get the free App now