गुजरात टाइटंस की तरफ से हार्दिक पांड्या के गेंदबाजी करने को लेकर कोच आशीष नेहरा का बड़ा बयान

Nitesh
India v England - 5th T20 International
India v England - 5th T20 International

आईपीएल (IPL) के आगामी सीजन में हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के गेंदबाजी करने को लेकर गुजरात टाइटंस के कोच आशीष नेहरा (Ashish Nehra) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि हार्दिक पांड्या के बैक इंजरी की समस्या काफी समय से बनी हुई है और इसीलिए अगर वो गेंदबाजी नहीं करते हैं तो भी टीम के लिए कोई दिक्कत की बात नहीं होगी।

इंडिया टुडे से बातचीत में आशीष नेहरा ने कहा कि अगर हार्दिक पांड्या गेंदबाजी करते हैं तो फिर ये टीम के लिए काफी अच्छी बात होगी। हालांकि टीम को वास्तविकता का सामना करना होगा। इसीलिए फ्रेंचाइजी उन्हें एक बल्लेबाज के तौर पर खिलाकर ज्यादा खुश रहेगी।

हार्दिक पांड्या को आईपीएल ऑक्शन से पहले गुजरात टाइटंस ने 15 करोड़ की रकम में ड्रॉफ्ट के जरिए हासिल किया था। उन्होंने टी20 वर्ल्ड कप के बाद से ही कोई क्रिकेट नहीं खेला है। ऐसे में उनकी गेंदबाजी को लेकर लगातार सवाल उठाए जाते रहे हैं। पांड्या ने पिछले सीजन भी मुंबई इंडियंस के लिए गेंदबाजी नहीं की थी। वहीं टी20 वर्ल्ड कप में उन्होंने महज 4 ही ओवर गेंदबाजी की थी। देखने वाली बात होगी कि पांड्या आईपीएल के आगामी सीजन में गेंदबाजी कर पाते हैं या नहीं।

हार्दिक पांड्या अगर एक बल्लेबाज के तौर पर भी खेलते हैं, तब भी हम खुश रहेंगे - आशीष नेहरा

वहीं आशीष नेहरा ने इसको लेकर कहा "अगर वो गेंदबाजी करते हैं तो काफी शानदार होगा। अन्यथा एक बल्लेबाज के तौर पर भी हार्दिक पांड्या को खिलाकर हम खुश रहेंगे। मैं केवल आईपीएल की बात नहीं कर रहा हूं, बल्कि दुनिया की कोई ऐसी टी20 टीम नहीं है जिसमें सिर्फ एक बल्लेबाज के तौर पर हार्दिक पांड्या की जगह ना बनती हो। भले ही वो किसी भी नंबर पर बल्लेबाजी क्यों ना करें। उनकी गेंदबाजी को लेकर हमेशा कयास लगाए जाते हैं। अगर वो गुजरात टाइटंस के लिए गेंदबाजी करते हैं तो ये काफी शानदार होगा। लेकिन अगर सिर्फ बल्लेबाजी करते हैं तब भी मैं काफी खुश रहूंगा।"

Quick Links

Edited by Nitesh