ऋषभ पंत से मिलने पहुंचे गुरु रंधावा, साझा की तस्वीर 

Neeraj
Photo Courtesy : Guru Randhawa Instagram
Photo Courtesy : Guru Randhawa Instagram

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) पिछले वर्ष दिसंबर में एक भयानक सड़क दुर्घटना के शिकार हो गए थे, जिसमें उन्हें कुछ गंभीर चोटें आई थी और इस वजह से वो लम्बे समय से क्रिकेट से भी दूर हो गए हैं। ऋषभ पंत आगामी आईपीएल (IPL 2023) सत्र, वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप समेत कई प्रमुख टूर्नामेंट में भाग नहीं ले पाएंगे। इस दुर्घटना के बाद पंत की सर्जरी हुई है और अभी उन्हें रिकवर करने में वक्त लगेगा। ऐसे में उनके रिकवरी पीरियड में पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा (Guru Randhawa) ने उनसे मुलाकात की, जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

गुरु रंधावा ने ऋषभ पंत से खास मुलाकात की, जिसकी एक तस्वीर उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिये साझा की है। तस्वीर को शेयर करते हुए गुरु ने लिखा,

अपने भाई से मिलकर अच्छा लगा, ऋषभ पंत अधिक मजबूती के साथ जल्दी वापसी करेंगे।

इस तस्वीर में ऋषभ पंत कुर्ता-पजामा पहने नजर आ रहे हैं और माथे पर तिलक लगा हुआ है। फैंस भी इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए उनके जल्दी से ठीक होने की कामना कर रहे हैं। साथ में गुरु के इस स्वीट जेस्चर की काफी तारीफ कर रहे हैं।

गौरतलब है कि गुरु रंधावा क्रिकेट के बहुत बड़े फैन हैं और उनकी टीम के कई खिलाड़ियों से अच्छी दोस्ती है। 31 वर्षीय पंजाबी सिंगर अक्सर सोशल मीडिया पर खिलाड़ियों से मुलकात की तस्वीरें शेयर करता रहता है।

टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ियों ने बढ़ाया ऋषभ पंत का हौसला

गुरु रंधावा के अलावा टीम इंडिया के कुछ पूर्व दिग्गज खिलाड़ी भी ऋषभ पंत से मिलने पहुंचे। इनमें सुरेश रैना (Suresh Raina), हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) और एस श्रीसंत (S. Sreesanth) का नाम शामिल है। इस मुलाकात की तस्वीर खुद सुरेश रैना ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की है। तस्वीर साझा करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा,

भाईचारा ही सब कुछ है। परिवार वह है जहां हमारा दिल है। हम हमारे भाई ऋषभ पंत की बहुत तेजी से स्वस्थ होने की कामना करते हैं। परिवार, जीवन, भाईचारा और समय पर विश्वास बनाए रखें भाई। हम हमेशा आपके साथ हैं। आप फीनिक्स (पक्षी) की तरह ऊंची उड़ान भरें।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
App download animated image Get the free App now