Create
Notifications

चेतेश्वर पुजारा का बड़ा बयान, कहा हनुमा विहारी भी होने चाहिए आईपीएल का हिस्सा

चेतेश्वर पुजारा और हनुमा विहारी
चेतेश्वर पुजारा और हनुमा विहारी
Nitesh

चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) काफी लंबे समय बाद आईपीएल (IPL) में वापसी कर रहे हैं। टूर्नामेंट में अपनी वापसी से वो खुश हैं। हालांकि पुजारा इस बात से निराश हैं कि हनुमा विहारी (Hanuma Vihari) को किसी भी टीम ने नहीं खरीदा। उनका मानना है कि विहारी को भी आईपीएल में जगह मिलनी चाहिए थी।

हनुमा विहारी आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद और दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेल चुके हैं। आईपीएल 2021 की नीलामी में उनका बेस प्राइज 1 करोड़ था। हालांकि नीलामी के दौरान किसी भी टीम ने उनके लिए बोली नहीं लगाई।

चेतेश्वर पुजारा इस आईपीएल सीजन चेन्नई सुपर किंग्स की टीम का हिस्सा हैं। वो लंबे समय बाद आईपीएल में वापसी कर रहे हैं। आखिरी बार उन्होंने 2014 में किंग्स इलेवन पंजाब (अब पंजाब किंग्स) के लिए आईपीएल में खेला था। पुजारा को इस बार की नीलामी में सीएसके ने अपनी टीम में शामिल किया।

ईएसपीएन क्रिकइन्फो से बातचीत में उन्होंने कहा "मैं इस बात से काफी खुश हूं कि इंडियन टीम के लिए किए गए मेरे प्रदर्शन को नोटिस किया गया। मुझे उसका फल मिला। मुझे बताया कि जब ऑक्शन में मेरा चयन हुआ तो सभी फ्रेंचाइज ने तालियां बजाई थी।"

पुजारा ने आगे कहा "जब आप इंडियन टीम के लिए कुछ करते हैं तो लोग उसे पसंद करते हैं। उन्हें पता है कि मेरी वैल्यू क्या है। ना केवल सभी फ्रेंचाइजी बल्कि इंडियन टीम के भी सारे खिलाड़ी मेरे लिए काफी खुश थे। पिछले कुछ साल से इंडियन टीम से मैं ही केवल एक था जो आईपीएल में नहीं खेल रहा था।"

हनुमा विहारी को लेकर चेतेश्वर पुजारा का बयान

चेतेश्वर पुजारा ने हनुमा विहारी का चयन ना होने पर दुख जताया और कहा "इस समय केवल एक ही शख्स आईपीएल का हिस्सा नहीं है और वो हनुमा विहारी हैं। मुझे उनके लिए बुरा लग रहा है। वो पहले आईपीएल का हिस्सा थे। मेरे हिसाब से उन्हें भी इस टूर्नामेंट का हिस्सा होना चाहिए।"


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...