Create

"हैप्पी बर्थडे लव" - रविचंद्रन अश्विन की पत्नी पृथ्वी नारायणन ने लिखा प्यारा सन्देश 

अश्विन की पत्नी ने दिल छूने वाला सन्देश पोस्ट किया
अश्विन की पत्नी ने दिल छूने वाला सन्देश पोस्ट किया
Ankit

आज भारतीय ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) अपना 36वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस मौके पर उनकी पत्नी पृथ्वी नारायणन (Prithi Narayanan) ने सोशल मीडिया एक खूबसूरत तस्वीर पोस्ट की है। इसके साथ-साथ उन्होंने अपने पति के लिए प्यारा सा सन्देश भी लिखा है।

दरअसल, पृथ्वी नारायणन ने इस मौके पर अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें अश्विन अपनी दोनों बेटियों के साथ नजर आ रहे हैं। इस पोस्ट के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'अलविदा कहना कभी आसान नहीं होता। हैप्पी बर्थडे लव। उम्मीद है आपका दिन शुभ होगा। हम आपकी ओर से केक का आनंद ले रहे हैं।'

तस्वीर और सन्देश से स्पष्ट है कि अश्विन इस समय अपने परिवार के साथ नहीं हैं और सम्भवतः 20 सितंबर से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शुरू होने वाली टी-20 सीरीज के लिए अपने घर से चले गए हैं। बता दें उनका चयन टी-20 विश्व कप के लिए भी हुआ है।

अश्विन की इस तस्वीर में सूर्यकुमार यादव भी इमोजी के साथ कमेंट किया है।

इससे पहले आज सुबह अश्विन को उनकी टीम राजस्थान रॉयल्स की ओर से मजेदार अंदाज में जन्मदिन की शुभकामनाएं दी गई थी। राजस्थान ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक ग्राफिक पोस्ट किया था, जिसमें अश्विन को फिल्मों के हीरो के लुक में दिखाया गया था।

One Ash Anna for all seasons. 💗Happy birthday, @ashwinravi99 🎂 https://t.co/gd6uXc70qL

अश्विन के विश्व कप के लिए चुने जाने पर संजय मांजरेकर ने जताई हैरानगी

पूर्व भारतीय क्रिकेटर संजय मांजरेकर अगले महीने ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी-20 विश्व कप के लिए भारतीय टीम में अश्विन की जगह से हैरान हैं।

Sports18 से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा था, "मैं वास्तव में उनके चयन से हैरान था। मुझे नहीं लगता कि टी-20 क्रिकेट में क्षेत्ररक्षण महत्वपूर्ण है। मुझे पता है कि कुछ शानदार कैच खेल का रुख बदल सकते हैं, लेकिन अगर किसी के पास बल्लेबाजी और गेंदबाजी में शानदार कौशल है, तो शायद क्षेत्ररक्षण को नजरअंदाज किया जा सकता है। मैं सिर्फ इतना कहूंगा कि मुझे अश्विन के टीम का हिस्सा बनने की उम्मीद नहीं थी, लेकिन ऐसा हुआ है।"


Edited by Prashant Kumar

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...