Create

साउथ अफ्रीका की इस टीम में दम नहीं है कि वो भारत को टेस्ट सीरीज में हरा दें, पूर्व दिग्गज का बयान

हरभजन सिंह के मुताबिक भारतीय टीम टेस्ट सीरीज में जीत हासिल करेगी
हरभजन सिंह के मुताबिक भारतीय टीम टेस्ट सीरीज में जीत हासिल करेगी
reaction-emoji
सावन गुप्ता

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व दिग्गज स्पिनर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने भारत और साउथ अफ्रीका (IND vs SA) के बीच टेस्ट सीरीज को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि भले ही साउथ अफ्रीका ने वांडरर्स टेस्ट मैच अपने नाम कर लिया हो लेकिन इस टीम में उतनी क्षमता नहीं है कि वो आखिरी टेस्ट में भारत को हराकर सीरीज 2-1 से अपने नाम कर लें।

भारतीय टीम को जोहांसबर्ग टेस्ट मैच में हार का सामना करना पड़ा। दक्षिण अफ्रीका ने भारतीय टीम को 7 विकेट से हरा दिया और इसके साथ ही सीरीज में 1-1 से बराबरी कर ली। साउथ अफ्रीका को 240 रनों का टार्गेट मिला हुआ था और उसे उन्होंने आसानी से 3 विकेट खोकर हासिल कर लिया। भारतीय टीम को विराट कोहली की कमी काफी खली। इंजरी की वजह से कप्तान कोहली दूसरे मुकाबले में नहीं खेल रहे थे और उनकी जगह केएल राहुल कप्तानी कर रहे थे।

केपटाउन में पिच भारतीय टीम को सूट करेगी - हरभजन सिंह

अब दोनों टीमों के बीच सीरीज 1-1 से बराबर हो गई है और केपटाउन में जो भी टीम जीतेगी सीरीज उसके नाम हो जाएगी। वहीं हरभजन सिंह का कहना है कि साउथ अफ्रीका की टीम तीसरे टेस्ट मैच में भारत को नहीं हरा पाएगी और टीम इंडिया 2-1 से टेस्ट सीरीज अपने नाम करेगी। उन्होंने अपने यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान कहा,

मुझे नहीं लगता है कि साउथ अफ्रीका की इस टीम के पास भारत को 2-1 से हराने की क्षमता है। मेरे हिसाब से केपटाउन टेस्ट मैच में कंडीशंस भारतीय टीम को सूट करेगी। वहीं स्पिनर्स को भी मदद मिलेगी। मेरे हिसाब से टीम इंडिया तीसरे टेस्ट मैच में जबरदस्त प्रदर्शन करेगी।

आपको बता दें कि भारत ने अभी तक साउथ अफ्रीका में टेस्ट सीरीज नहीं जीती है और अगर वो तीसरे मैच में जीत हासिल करते हैं तो फिर इतिहास रच देंगे।


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...